बिहार

bihar

Lakhisarai Crime News : लखीसराय में युवक की गला दबाकर हत्या, सगे-संबंधियों पर लगा आरोप

By

Published : Apr 13, 2023, 9:59 PM IST

लखीसराय में एक युवक की गला दबाकर युवक की हत्या (Murder in Lakhisarai) कर दी गई. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. परिजनों ने नाते-रिश्तेदारों पर ही गला दबाकर हत्या करने का आरोप लागाया है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में हत्या (Youth murdered in Lakhisarai ) का एक मामला सामने आया है. परिजनों के आरोप के अनुसार एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई. हत्या की घटना को मृतक के रिश्तेदारों ने ही अंजाम दिया है. फिलहाल लखीसराय पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. युवक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. यह घटना नगर थाना क्षेत्र के बेलौरी गांव की है.

ये भी पढ़ेंः एक साल पहले पति, अब उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्या

मामले की हो रही छानबीनःहत्या की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष चंदन कुमार अपने दल-बल के साथ बेलौरी गांव पहुंचे. वहां मृतक के परिजन का रो-रोकर बुरा हाल था. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद मृतक के शव को अपने कब्जे में लिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि बेलौरी गांव के कैलाश यादव के पुत्र लक्ष्मण यादव की गला दबाकर हत्या कर देने की बात कही जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की छानबीन की जा रही है.

संबंधी ही घर से बुलाकर ले गए थेःपरिजनों के अनुसार लक्ष्मण यादव को बुधवार को उसके सगे संबंधी ही घर से बुलाकर ले गए थे. रात में लक्ष्मण की गला दबाकर हत्या कर दी गई. वहीं घटना को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही है. मामले के उद्भेदन के लिए लखीसराय पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. इस घटना के संबंध में लखीसराय के एएसपी रोशन कुमार ने बताया कि हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस को मौके पर भेजा गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, जो भी दोषी होंगे उस पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details