बिहार

bihar

लखीसराय: घर में सो रही महिला की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 21, 2021, 2:49 PM IST

ीोै
ीोै ()

घर में घुसकर सोई हुई महिला का बीती देर रात गला रेत कर अपराधियों ने नृशंस हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. और मामले की जांच कर रही है.

लखीसराय: किऊल थाना अंतर्गत बेलदरिया गांव में सुबन बिंद नामक व्यक्ति के घर में घुस कर कुछ नकाबपोश अपराधियों ने उसकी पत्नी श्रद्धा देवी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्याकर दी. हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. घटना की सूचना पाकर लखीसराय के अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी रंजन कुमार मौके पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं-बांकाः 50 साल घायल महिला की इलाज के दोरान मौत, बेटे ने पड़ोसियों पर लगाया हत्या का आरोप

हत्या का नहीं हो पाया खुलासा
रंजन कुमार ने बताया कि किउल थाना क्षेत्र के बेलदारिया गांव निवासी सुबन बिंद की पत्नी श्रद्धा देवी अपने घर के एक कमरे में अकेली सोई हुई थी, जबकि उसका पति व परिवार के अन्य सदस्य दूसरे कमरे में थे. जानकारी के मुताबिक बीती देर रात कुछ नकाबपोश अपराधियों ने छत से घर में प्रवेश कर सोई हुई श्रद्धा देवी की गला रेत कर हत्या कर दी.

ये भी पढे़ं-दुमकाः सिरफिरे आशिक ने कर दी अपनी ही प्रेमिका के मां की हत्या

पुलिस जांच में जुटी
किऊल थाना प्रभारी धीरज कुमार के मुताबिक हत्या के कारणों का अभी तक पता नही चल पाया है. पुलिस काफी गहराई से मामले की तफ्तीश कर रही है. जल्द हत्यारे को पुलिस की गिरफ्त में लिया जाएगा. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लखीसराय भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details