बिहार

bihar

एक साल पहले पति, अब उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्या

By

Published : Nov 12, 2022, 9:33 PM IST

लखीसराय में अज्ञात अपराधियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या (Woman Shot Dead In Lakhisarai) कर दी. घटना देर रात एक बजे की है. जब हथियाबंद अपराधी महिला के घर में घुस आए और गोली मारकर फरार हो गए. एक साल पहले इसी तरह महिला के पति की भी गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. पढ़ें पूरी खबर...

लखीसराय में महिला की गोली मारकर हत्या
लखीसराय में महिला की गोली मारकर हत्या

लखीसराय:बिहार के लखीसरा में अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. यहां एक महिला की गोली मारकर हत्या कर (Murder In Lakhisarai) दी गयी. अपराधियों ने देर रात घर में घुसकर महिला को गोली मारी है. घायल अवस्था में महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. ये मामला नगर थाना क्षेत्र के औरैया गांव का है. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सैयद इमरान ने हत्या की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच चल रही है.

यह भी पढ़ें: सुपौल में एसएसबी जवान के बुजुर्ग पिता की लाठी से पीट पीटकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

लखीसराय में महिला की गोली मारकर हत्या

इलाज के क्रम में महिला की मौत:अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि करीब एक बजे रात को सूचना मिली कि औरैया गांव निवासी स्वर्गीय टुनटुन साह की पत्नी को अपराधियों ने गोली मार दी. जिसके बाद मौके पर तत्काल पुलिस की एक टीम पहुंच गयी थी. एसएचओ के सहयोग से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने मृतकों के परिजनों से पूछताछ की है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

"नगर थाना के औरेया गांव में रात करीब एक महिला अज्ञात अपराधियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना मिलते ही एसएचओ और पुलिस की टीम पहुंची थी. मामले की जांच चल रही है. एक साल पहले मृतका के पति की हत्या भी गोली मारकर की गयी थी" - सैयद इमरान, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी

एक साल पहले पति की हत्या: उन्होंने बताया कि करीब एक साल पहले महिला के पति की भी इस तरह से गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. इस एंगल से भी पुलिस जांच में जुटी है. महिला के शव को पोस्टमार्टम करने के उसके परिजनों को सौंप दिया गया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details