बिहार

bihar

लखीसराय में गले में फंदे लगाकर महिला ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 6, 2022, 8:24 PM IST

लखीसराय में महिला ने आत्महत्या कर ली (Suicide In Lakhisarai). घटना नगर थाना क्षेत्र की है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर.

आत्महत्या का प्रतीकात्मक तस्वीर
आत्महत्या का प्रतीकात्मक तस्वीर

लखीसराय:बिहार केलखीसराय में एक महिला ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली (Woman commits suicide in Lakhisarai). घटना नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार स्थित नया टोला की है. जहां पुलिस ने एक महिला का शव बरामद किया है. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- गया: महिला ने खदान में कूदकर की आत्महत्या, घरेलू कलह से तंग आकर दी जान

महिला ने की आत्महत्या: घटना के बाद से महिला के ससुराल वाले मौके से फरार है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि महिला की शादी करीब 15 वर्ष पूर्व लखीसराय जिले के नया टोला के पंकज तांती के पुत्र उमेश तांती से हुई थी. शादी के बाद से महिला और उसके पति के बीच किसी न किसी बात को लेकर हमेशा झगड़ा होते रहता था.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: परिवार के लोग दुर्गा पूजा के मेला देखने के लिए गये. इसी दौरान महिला ने फंदे लगाकर आत्महत्या कर ली. महिला के आत्महत्या की सूचना जैसी ही पुलिस को मिली, पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लखीसराय भेज दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

"मृतका पटना के पंचौला के रहनी वाली थी. इनका नाम सरस्वती देवी पति का नाम उमेश तांती है, शादी 15 वर्ष पूर्व लखीसराय के नया टोला में हुआ था. मृतक सरस्वती देवी की मं पंचौला देवी ने एक आवेदन देकर जानकारी दी है कि मेरी बेटी की दिमागी हालत ठीक नहीं रहता था, जिसकी वजह से गले में फांसी लगाकर आत्महत्या की है."-चंदन कुमार, नगर थाना अध्यक्ष

ये भी पढ़ें- सहरसा में इंटरसिटी एक्सप्रेस से गिरकर युवक की मौत, आत्महत्या की भी आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details