बिहार

bihar

लखीसराय: संतुलन बिगड़ने से बाइक फिसली, पत्नी और बच्ची घायल

By

Published : May 24, 2021, 4:33 PM IST

अलीगंज गांव के पास बाइक का संतुलन बिगड़ने से दो लोग सड़क हादसे का शिकार हो गए. बता दें कि दंपती और उनकी एक बच्ची बाइक से जा रहे थे. तभी अचानक बाइक का संतुलन बिगड़ने से घटना घटित हो गई.

दो लोग जख्मी
दो लोग जख्मी

लखीसराय: रामगढ़ थाना अंतर्गत अलीगंज गांव के समीप शेखपुरा की ओर से आ रहे बाइक चालक का संतुलन बिगड़ जाने से सड़क हादसा हो गया. इस घटना में दो लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं. जिसमें से एक की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है. जिसे स्थानीय रामगढ़ पीएचसी ने लखीसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया है. जहां चिकित्सक बेहतर इलाज के लिए पटना भेजने की तैयारी कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:नालंदा: दो बाइकों की टक्कर में महिला समेत 2 की मौत, एक घायल

शादी सामरोह से लौट रहे थे वापस
बाइक चालक शशिकांत पांडे ने बताया कि वे लोग शेखपुरा से शादी समारोह से वापस लौट रहे थे. अचानक बाइक का संतुलन बिगड़ गया. जिससे चालक की पत्नी विभा पांडे के माथे पर चोट लगने से बेहोश हो गई.

ये भी पढ़ें:कैमूरः ट्रैक्टर की टक्कर से साइकिल सवार गंभीर रूप से जख्मी

पटना रेफर
घायल चालक की पत्नी की इलाज के लिए रामगढ़ पीएससी में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेज दिया. चालक की पत्नी की हालत नाजुक बताई जा रही है. लेकिन बच्ची रेखा कुमारी खतरे से बाहर है. डॉक्टर चालक की पत्नी की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना भेजने की तैयारी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details