बिहार

bihar

लखीसराय: उत्पाद विभाग ने की छापेमारी, शराब के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : May 26, 2021, 3:53 PM IST

Updated : Jun 8, 2021, 10:20 AM IST

उत्पाद विभाग ने कड़ी कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर शराब के साथ 4 तस्करों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि यह शराब झारखंड से लायी जा रही थी.

चार तस्कर गिरफ्तार
चार तस्कर गिरफ्तार

लखीसराय: लॉकडाउन के दौरान भी शराब तस्करों के हौसले बुलंद हैं. बिहार में आए दिन शराब की खेप बरामद की जा रही है. जिससे प्रशासन के खिलाफ सवाल भी खड़े हो रहे हैं. वहीं जिले में जमुई मोड़ के पास से उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी करते हुए शराब के साथ 4 तस्करों को धरदबोचा है.

इसे भी पढ़ें:पटना से अपहृत बच्चा लखीसराय से बरामद, जानिए साजिश रचने वाले की कैसे खुली पोल

उत्पाद विभाग ने की छापेमारी
उत्पाद विभाग के अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड के जसीडीह और देवघर से 4 की संख्या में शराब तस्कर जमुई होते हुए लखीसराय के रास्ते भारी मात्रा में अवैध शराब बनाने वाली सामग्रियों के साथ बेगूसराय जा रहे हैं. इसी सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने टीम गठित कर लखीसराय थाना क्षेत्र के जमुई मोड़ के भारत पेट्रोल पंप के समीप वाहन चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान 2 अल्टो वाहन के साथ शराब बनाने वाले करीब 200 लीटर कच्ची स्प्रीट और भारी मात्रा में शराब के बोतल के साथ 4 तस्करों को गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें:बेतिया में शराब के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, एक मोटरसाइकिल भी जब्त

भेजा जाएगा जेल
गिरफ्तार 4 शराब माफियाओं में से 3 झारखंड राज्य जसीडीह और एक देवघर जिले के निवासी है. इन सभी से शराब तस्कर उपकरण के मामले में पूछताछ कर जेल भेजा जाएगा.-प्रकाश कुमार, उत्पाद निरीक्षक

Last Updated : Jun 8, 2021, 10:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details