बिहार

bihar

लखीसराय में रेल की पटरी से सटकर चल रहा था बच्चा.. तभी आ गई ट्रेन, हो गई अनहोनी

By

Published : Jan 6, 2022, 5:54 PM IST

ईएमयू के चपेट में आने से बच्चे की मौत
ईएमयू के चपेट में आने से बच्चे की मौत

लखीसराय में ईएमयू की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत (One Child Dies Due to Hit by train) हो गई. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक घर का इकलौता लड़का था. बाजार जाने के दौरान हादसा हुआ है. पढ़ें पूरी खबर..

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में ईएमयू ट्रेन की चपेट में आने से एक किशोर की मौत हो गई. हादसा लखीसराय और गरसंडा आउटर सिगनल के बीच का है. मृतक का नाम सोनू कुमार (14 वर्ष) बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-RJD के ऑफर पर JDU का THANKS, खरमास बाद खेला होबे? उपेन्द्र कुशवाहा ने ये कहा

मिली जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार से आ रही ईएमयू के चपेट में आ जाने से एक बच्चे की मौत हो गई. इस संबंध में मृतक सोनू कुमार पिता मनोज कुमार केसरी ने बताया की सुबह घर से मां के साथ रेलवे पटरी से सटकर लखीसराय बाजार की और सामान खरीदारी के लिए जा रहा था.

ईएमएयू के चपेट में आने से बच्चे की मौत

'तेज रफ्तार से आ रही ट्रेन की हवा से अचानक गिर पड़ा. गिट्टी पर गिरने की वजह से सदमे में आ गया. इलाज कराने के लिए लखीसराय सदर अस्पताल लाया गया. जहां, चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.'- मनोज कुमार केसरी, मृतक के पिता

बताया जा रहा है कि मनोज का इकलौता बेटा सोनू था जिसकी मौत हो गई. घटना से पूरा परिवार सदमे में हैं. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. लखीसराय सदर अस्पताल के सीएस देवेंद्र कुमार चौधरी ने शव को उसके घर भिजवा दिया है.

ये भी पढ़ें-PM Security Breach: RJD ने लालू का वीडियो ट्वीट कर कसा तंज, तो बोली BJP - 'चारा खाने वालों को है किसानों की चिंता'

ये भी पढ़ें-नक्सलियों के सफाए के लिए ग्रेहाउंड कमांडो से ट्रेनिंग लेगी बिहार STF, होगा बड़ा फायदा

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details