बिहार

bihar

Lakhisarai Crime News: बुजुर्ग की कुदाल से पीट-पीटकर हत्या, आक्रोशितों ने किया सड़क जाम

By

Published : Feb 26, 2023, 3:09 PM IST

लखीसराय में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. स्थानीय लोगों के मुताबिक इस बुजुर्ग के जमीन पर मकान बनाने की बात सामने आई. तभी बुजुर्ग व्यक्ति खेत पर गया और काम करने से मना करने लगे. क्योंकि इस जमीन पर पहले से ही विवाद चल रहा था. तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने कुदाल उठाया और इसके साथ मारपीट करने लगे. पढे़ं पूरी खबर...

लखीसराय में बुजुर्ग की पीट पीटकर हत्या
लखीसराय में बुजुर्ग की पीट पीटकर हत्या

लखीसराय:बिहार केलखीसराय में बुजुर्ग की कुदाल से पीटकर हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने सडक जाम किया है. परिजनों के मुताबिक बुजुर्ग व्यक्ति अपने जमीन पर मकान बनने की सूचना पर वहां गए थे. दूसरे पक्ष के लोगों ने कुदाल उठाकर मारपीट करनी शुरू कर दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया.

ये भी पढें- Patna Crime News: बीच सड़क पर घसीट कर युवक युवती के पिटाई, मारपीट का वीडियो वायरल

बुजुर्ग की पिटाई से मौत: शहर के वृन्दावंन में देर शाम रविवार की शाम को बुजुर्ग के साथ मारपीट की गई. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कल हसनपुर निवासी भगवान साव को किसी ने फोन कर वृन्दावंन में जमीन को देखने के लिए बुलाया गया. जिसके बाद अज्ञात लोगों ने कुदाल से मारपीट की. परिजनों ने बताया कि कल शाम को मेरे पिता भगवान साव को सूचना मिली कि आपके जमीन पर पड़ोसी रामविलास पासवान अपने मकान का निर्माण करने में आपके जमीन पर काम कर रहे हैं. जबकि इसके पहले ही जमीन पर निर्माण को लेकर विवाद चल रहा था. जानकारी मिलने के बाद यहां पहुंचे पड़ोसियों ने धारधार कुदाल से हमला कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस:जबकि मौके पर पहुंची कबैया पुलिस ने जाम को किसी तरह समझा बुझाकर हटाने का प्रयास किया. वहीं लखीसराय पुलिस अधीक्षक पकंज कुमार ने बताया कि कल देर शाम किसी ने हसनपुर निवासी भगवान साव की हत्या कर दी है. इसकी सूचना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. इस हत्या के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया है. जिसके बाद उनलोगों को वहां से समझा-बुझाकर हटाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details