बिहार

bihar

Crime In Lakhisarai : तीन दिनों से लापता युवक का शव बरामद, गोली मारकर की गई हत्या

By

Published : Feb 14, 2022, 3:20 PM IST

लखीसराय में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई और शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया. तीन दिनों से युवक लापता था. किसी ने पुलिस को यह सूचना दी थी कि शव झाड़ियों में फेंका हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पढ़ें रिपोर्ट..

लखीसराय में युवक का शव बरामद
लखीसराय में युवक का शव बरामद

लखीसरायः बिहार के लखीसराय में लापता युवक का शव बरामद (Missing Youth Body Recovered in Lakhisarai) किया है. मेदनी चौकी अंतर्गत पहाड़पुर गांव से 3 दिन पूर्व वह लापता हो गया था. मृतक के पुत्र संदीप से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम फंटूश कुमार पिता हकीम महतो बताया जा रहा है. वह अपने घर से किसी काम के लिए बाहर निकला था, लेकिन 3 दिनों तक घर वापस नहीं लौटा. इसकी लिखित सूचना मेदनी चौकी थाना अध्यक्ष को दी गई थी. थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई और शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया है. जांच जारी है.

यह भी पढ़ें- Begusarai Crime News: संदेहास्पद हालत में युवक का मिला शव, पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने काफी खोजबीन की. लेकिन उसका पता नहीं चल पाया. आज सुबह पहाड़पुर के एक नहर से उसका शव बरामद किया गया. शव को देखने से लग रहा है कि मृतक फंटूश को पहले गोली मारी गयी, फिर झाड़ी में फेंक दिया गया. जिसकी सूचना लोगों ने थाने में दी. उसके बाद शव को बरामद कर पुलिस ने लखीसराय पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इस संबंध में मेदनी चौकी थानाध्यक्ष रूबी कश्यप ने बताया कि मृतक का नाम फंटूश है. वह 3 दिन से घर से लापता था. पुलिस जांच कर रही थी. किसी ने पुलिस को शव के झाड़ी में पड़े होने की सूचना दी थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी फिर शव झाड़ी में फेंक दिया. फिलहाल जांच होने के बाद ही कुछ कहना उचित होगा.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details