बिहार

bihar

लखीसराय : बड़हिया से शराब की बड़ी खेप बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Mar 7, 2021, 2:23 PM IST

बड़हिया थाना इलाके में एक ट्रक से शराब की बड़ी खेप बरामद की गई है. शराब की कीमत करीब 8 लाख रुपये बतायी जा रही है. पुलिस ने एक शराब तस्कर को भी पकड़ा है.

Breaking News

लखीसराय : शराबबंदी पर सख्ती के बाद भी जिले में देसी और विदेशी शराब की तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है. एसपी के नेतृत्व में जिला पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बड़हिया थाना इलाके में एक ट्रक से शराब की बड़ी खेप बरामद की है. पुलिस ने तस्कर को भी गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें :बोले CM नीतीश: पिटाई शब्द कहीं से उचित है क्या? गिरिराज सिंह से ही पूछ लीजिए

ट्रक से 8 लाख की कीमत की शराब बरामद
मिली जानकारी के मुताबिक देर रात पुलिस को सूचना मिली कि बड़हिया थाना इलाके के गुलशन होटल के पास एक ट्रक से शराब की बड़ी खेप उतारी जा रही है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार के निर्देश पर एक टीम गठन किया गया. जैतपुर निवासी दीपक सिंह के पॉल्ट्री फॉर्म के कुछ दूरी पर पुलिस ने छापेमारी की. पुलिस को देखते ही शराब तस्कर भागने लगे. ट्रक से 164 कार्टून विदेशी शराब बरामद की गई. पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें :बिहार में माफिया अब तो ट्रेन के पार्सल बोगी में बुक करा कर मंगा रहे विदेशी शराब

सूचना के आधार पर एसपी ने की कार्रवाई
एसपी सुशील कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि रात में शराब की बड़ी खेप की गुप्त सूचना मिली, जिसके आधार पर मुख्यालय अनुमंडल पुलिस अधिकारी रंजन कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक धीरेंद्र कुमार, एसआई सत्येंद्र कुमार, एसआईआई ओमप्रकाश सिंह के नेतृत्व में शराब से लदा ट्रक बरामद किया गया. 164 कार्टून विदेशी शराब के साथ एक तस्कर सिंटू कुमार को गिरफ्तार किया गया है. सिंटू कुमार जैतपुर गांव तोरसी टोला का निवासी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details