बिहार

bihar

Amit Shah Bihar tour: 29 जून को लखीसराय आएंगे केंद्रीय गृह मंत्री, जनसभा को करेंगे संबोधित

By

Published : Jun 22, 2023, 9:33 PM IST

गृह मंत्री अमित शाह का बिहार टूर
गृह मंत्री अमित शाह का बिहार टूर

देश के गृह मंत्री अमित शाह 29 जून को बिहार के लखीसराय आएंगे. जहां वे भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. वे नरेंद्र मोदी के नौ साल पूरे होने पर केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाएंगे. पढ़ें पूरी खबर...

गृहमंत्री अमित शाह 29 जून को लखीसराय दौरा

लखीसराय:23 जून को पटना में विपक्षी दलों की बैठक है. इसके एक सप्ताह बाद ही गृहमंत्री अमित शाह 29 जून को लखीसराय आएंगे. वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ साल पूरे होने पर केंद्र सरकर की उपलब्धियां को गिनाएंगे. अमित शाह के आगमन को लेकर लखीसराय के विधायक विजय कुमार सिंहा और बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरीलखीसराय के विभिन्न गांवों में जाकर प्रचार प्रसार कर रहे हैं. जिला प्रशासन भी तैयारी में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:Gopalganj News: '2024 में JDU होगी हाफ.. 2025 में पूरी तरह साफ'.. सम्राट चौधरी

"29 जून को गृहमंत्री अमित शाह लखीसराय आएंगे. बिहार के विकास को लेकर लखीसराय आएंगे, जहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसको लेकर जोर शोर से तैयारी की जा रही है."- सम्राट चौधरी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

सभा स्थल तय नहीं: अमित शाह की सभा कहां होगी, वह जगह अभी तक तय नहीं हुई है. आज गुरुवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी लखीसराय आये. पहले इंद्रदमनेश्वर मंदिर की पूजा-अर्चना की. उन्होंने पत्रकारों को बताया कि भारत के गृहमंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर 29 जून को लखीसराय आएंगे. जहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

नीतीश कुमार पीएम बनने का देख रहे सपना:मुख्यंमत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि इनको सपना जगा है कि भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि यह हिन्दू धर्म को अपमानित करने के लिए पैदा लिये हैं. इस गठबंधन सरकार से जानना चाहता हूं कि जहां बहुसंख्यक होते हैं, वहीं दंगा क्यों होता है. विपक्षी एकता की बैठक पर उन्होंने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. इन भष्टाचारी नेताओं से कुछ नहीं होना है. एक दिन ऐसा आएगा कि इन सभी भ्रष्टाचारियों को एक-एक कर जेल भेज जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details