बिहार

bihar

लखीसराय: जमीन विवाद में मारपीट, एक की हालत नाजुक

By

Published : Apr 23, 2021, 2:07 PM IST

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. जिसमे 4 लोग घायल हो गए. इसमें एक की हालत नाजुक है. सभी का इलाज लखीसराय सदर अस्पताल में चल रहा है.

जमीन विवाद में मारपीट
जमीन विवाद में मारपीट

लखीसराय: जिले के रामगढ़ थाना अंतर्गत खड़क बारा गांव में 5 साल पहले से जोत रहे जमीन के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. जिसमें चार लोग घायल हो गए. घायलों में एक की हालत नाजुक है. सभी का इलाज लखीसराय सदर अस्पताल में चल रहा है.

ये भी पढ़ें-बेगूसराय में सात धुर जमीन के लिए युवक की गोली मारकर हत्या

जमीन जोतने और खरीदने के विवाद में मारपीट
बताया जा रहा है कि खड़क बारा गांव के निवासी गुलबदन यादव और महेश यादव में जमीन जोतने और खरीदने के विवाद में आपसी तू-तू, मैं-मैं हो गई. जिसके कारण बात इतनी बढ़ गई कि दोनों के समर्थक हथियारों से लैस होकर एक-दूसरे पर टूट पड़े. इसमें 4 लोग घायल हो गए. एक की हालत गंभीर है. उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है.

जमीन विवाद में मारपीट

ये भी पढ़ें-बेगूसराय: जमीन विवाद में खूनी संघर्ष, एक की हालत गंभीर

4 घायलों में एक की हालत नाजुक
इस संबंध में गुलबदन राय ने बताया कि मैंने 1 साल पूर्व जमीन का दाखिला कराया था और अपने खेत पर जोतने के लिए गया तो महेश यादव गाली गलौज करने लगे. जिसके कारण मारपीट हुई.

जबकि महेश यादव का कहना है कि 5 साल पूर्व से हमने जमीन 1,35000 रुपये में खरीदी थी. उन्हीं लोगों से इन्होंने 1,50000 रुपए में खरीद लिया. इसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जिसके कारण मारपीट हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details