बिहार

bihar

लखीसराय में महिला की गोली मारकर हत्या, शादी समारोह में गई थी मृतक

By

Published : Nov 12, 2022, 12:25 PM IST

बिहार के लखीसराय (crime in Lakhisarai) में बेखौफ अपराधियों ने शादी समारोह में शामिल होने गई एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मामले की छानबीन में जुट गई है. बताया जा रहा है कि तीन साल पहले महिला के पति को भी गोली मार दिया गया था. जिसके बाद पुलिस दोनों मामलों को जोड़कर जांच में जुट गयी है.

लखीसराय में अपराधियों ने महिला को मारी गोली
लखीसराय में अपराधियों ने महिला को मारी गोली

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में महिला की मौत (Woman dies in Lakhisarai) का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला परिवार के कुछ सदस्यों के साथ शादी समारोह में शामिल होने गयी थी. जहां महिला को अकेला पाकर अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या (Lakhisarai crime news) कर दी. बताया जा रहा है कि 3 साल पहले महिला के पति को भी गोली मार दी गई थी. मृतक महिला की पहचान स्वर्गीय टुनटुन साह की पत्नी पूनम देवी के रूप में हुई है. घटना लखीसराय नगर थाना क्षेत्र के औरैया गांव की है.

ये भी पढ़ें-लखीसराय में महिला को मारी गयी गोली, थाने का ड्राइवर है पीड़िता का पति

अज्ञात अपराधियों ने महिला को मारी गोली:घटना के संबंध में बताया जाता है कि महिला अपने भतीजा श्याम के बहू भोज कार्यक्रम में शामिल होने गई थी. जिसमें नाच गाना चल रहा था. उसके बाद सभी लोग अपने-अपने घर चले गए. महिला को अकेले देख अज्ञात अपराधी ने उसे गोली मार दी. घटना के बाद परिजनों ने इसकी सूचना नगर थाना क्षेत्र की पुलिस को दी. महिला के पति को भी तीन साल पहले इसी तरह गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

जांच में जुटी पुलिस:परिजनों के द्वारा सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर गोली लगी महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस महिला के पति के मौत के तार को भी इस घटना से जोड़कर मामले की जांच कर रही है.

"सूचना रात मे करीबन एक बजे आया था कि अज्ञात अपराधियों ने औरेया निवासी टुनटुन साह की पत्नी को गोली मार दी. सूचना पर स्थानीय थाना के एसएचओ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की. उसके बाद महिला को सदर अस्पताल लाया गया.जहां महिला की मौत इलाज के दरम्यान हुई. घटना कैसे और क्यों हुई है. जांच चल रही है. जांच के बाद ही कहना उचित होगा. यह बात भी सामने आई है कोर्ट में केस चल रहा था. महिला के पति टुनटुन साह की मौत अपराधियों ने गोली मार कर किया था दोनो पहलु पर पुलिस काम कर रही है".-सैयद इमरान, लखीसराय अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी

ये भी पढ़ें-लखीसराय में प्रसव के बाद महिला की मौत, डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details