बिहार

bihar

लखीसराय में ट्रिपल मर्डर केस के आरोपी आशीष चौधरी के घर चिपकाया इश्तेहार, अब भी है फरार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 30, 2023, 5:46 PM IST

Triple Murder In Lakhisarai : बिहार के लखीसराय में तीन लोगों की हत्या का मामला अभी तक सुर्खियों में है. छठ के दिन हुई गोलीबारी मामले का आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है. गुरुवार को पुलिस ने कोर्ट के निर्देश पर आरोपी आशीष चौधरी के घर ढोल-बाजे के साथ इश्तेहार चिपकाया. पढ़ें पूरी खबर..

हत्या आरोपी के घर चिपकाया इश्तेहार
हत्या आरोपी के घर चिपकाया इश्तेहार

आशीष चौधरी के घर चिपकाया गया इश्तेहार

लखीसराय : बिहार केलखीसराय में ट्रिपल मर्डरमामले में आरोपी अबतक फरार है. पिछले 20 नवम्बर को की सुबह एक ही परिवार के छह लोगों को हत्या की नीयत गोली चलाने के आरोप में सनकी प्रेमी अशीष कुमार की गिरफ्तारी अब तक नहीं हो सकी है. ऐसे में पुलिस ने हत्यारे अशीष के घर गुरुवार को ढोल-बाजे के साथ उसके मकान पर कोर्ट के आदेश पर इश्तेहार चिपकाया. मालूम हो कि गोलीबारी में आरोपी ने अपनी प्रेमिका सहित तीन लोगों की हत्या कर दी थी.

20 नवंबर को हुई थी गोलीबारी : गोलीबारी के दौरान दो लोगों की मौत मौके वारदात पर ही हो गई थी और एक की मौत पटना के पीएमसीएच अस्पताल में हुई थी. अब भी तीन घायल लोगों का इलाज पटना के पीएमसीएच में चल रहा है. मृतक के परिजनों ने प्रेमी अशाीष कुमार चौधरी पर एफआईआर दर्ज की है. इसके बाद से ही पुलिस ने पिछले ग्यारह दिन से विभिन्न जगहों के अलावा अंतर जिला जाकर उसे ढूंढ रही है.

आरोपी के घर इश्तेहार चिपकाने पहुंची पुलिस की टीम

आरोपी के घर चिपकाया गया इश्तेहार : पुलिस ने आशीष पर तीसरे दिन ही गूप्त सूचना देने वाले व्यक्ति पर पचास हजार का इनाम घोषित कर दिया है. आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर पुलिस ने फिर एक बार फिर स्पीड ट्रायल करते हुए उसके घर से एक स्कूटी बरामद की और आज ग्यारहवें दिन आरोपी अशीष के घर पर कोर्ट या थाना में अपने आरोप पर जवाब देने तथा गिरफ्तारी इश्तेहार चिपकाया है है. उसकी गिरफ्तारी निर्धारित समय तक नहीं होती तो उसके घर की कुर्की जब्ती भी कोर्ट के आदेश पर पुलिस जल्द करेगी.

आरोपी पर घोषित है 50 हजार का इनाम : लखीसराय कबैया थाना प्रभारी वैभव कुमार ने बताया कि नगर परिषद अध्यक्ष अरविंद पासवान की गिरफ्तारी को लेकर बताया गया है पूछताछ के लिए नोटिस जारी की गई है. जांच के बाद ही किसी पर कुछ कार्रवाई होगी. अभी कुछ कहना उचित नहीं होगा. बता दें कि इस मामले में अबतक तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है. इसमें उमेश साव, राजन कुमार और नप अध्यक्ष के करीबी रहे मित्र अशोक मोदी को गिरफ्तार किया गया है.

"पिछले 20 नवम्बर के दिन एक ही परिवार के छह लोगों पर आशीष ने गोलीबारी की थी. इसमें तीन लोगों की मौत हो गई. शुक्रवार को कोर्ट के आदेश पर अशाीष चौधरी उर्फ छोटु पिता दुर्गा चौधरी के घर पर इश्तेहार ताबला साटा गया है. अगर इसकी गिरफ्तारी नहीं होती है तो उसके घर कुर्की की जाएगी. पुलिस इसकी गिरफ्तारी को लेकर विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है. जल्द ही वह सलाखे के पीछे होगा."- वैभव कुमार, थाना प्रभारी, कबैया

ये भी पढ़ें :बिहार में एक ही परिवार के 6 लोगों को गोलियों से भूना, लड़की समेत 3 की मौत, प्रेम प्रसंग का मामला

इसे भी पढ़ेंः 'लखीसराय शूटआउट में गिरफ्तार उमेश साव और आशीष चौधरी BJP का सक्रिय सदस्य', विजय सिन्हा के आरोप पर JDU का जबाव

इसे भी पढ़ेंः लखीसराय गोलीकांड के खिलाफ कवैया थाने के बाहर बीजेपी का धरना, बोले कार्यकर्ता- 'सख्त कार्रवाई हो'

इसे भी पढ़ेंः 'एक आदमी को बचाने के लिए पूरा प्रशासन लग गया है', लखीसराय गोलीकांड पर विजय सिन्हा का बड़ा खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details