बिहार

bihar

लखीसराय में कार लूटने आए अपराधियों का विरोध करना पड़ा महंगा, युवक को मारी गोली

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 9, 2024, 12:18 PM IST

Firing In Lakhisarai : लखीसराय में देर रात अपराधियों ने एक स्कापियों वाहन चालक को गोली मारकर घायल कर दिया है. बताया जा रहा कि अपराधियों द्वारा वाहन लूटने की कोशिश की जा रही थी. लेकिन इसका विरोध पर चालक को गोली मार दी गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखीसराय: बिहार में एक बार फिर से अपराधियों का तांडव शुरू हो गया है. जिलों से लूट और गोलीबारी की घटना लगातार सामने आ रही है. ताजा मामला लखीसराय जिले से सामने आ रही है. जहां देर रात अपराधियों ने एक स्कापियों वाहन चालक को गोली मारकर घायल कर दिया.

वाहन चालक को मार दी गोली:मिली जानकारी के अनुसार, देर रात स्कार्पियों लूटने आये अपराधियों ने वाहन चालक को गोली मार दिया. जिसके बाद स्कार्पियों लूट कर भागने लगे. इसकी खबर मिलते ही पुलिस ने एक घंटे के अंदर हलसी थाना के समीप घोघसा गांव एन एच 30 से दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि इस घटना में शामिल दो अन्य अपराधी भागने में सफल रहे.

अध्यक्ष पद को लेकर चल रहा है विवाद:प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला में जिला परिषद अध्यक्ष पद की कुर्सी को लेकर 8 सदस्यों ने एक जुट होकर अंधविश्वास प्रस्तावना लाया था. जिसको लेकर कुर्सी की खीचातनी चल रही है. इसका नेत्त्व हलसी के जिला परिषद सदस्या अंशु कुमारी के पति कर रहे थे, जिनको लेकर चर्चा का बाजार गर्म था. ऐसे में जिला परिषद चुनाव को लेकर वह प्रचार करने के लिए लखीसराय आये थे.

चुनाव प्रचार बाधित करने पर हुआ विवाद:इसी बीच तीन दिन पूर्व से लगातार घात लगाएं बैठे अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा कि तीन दिन पूर्व शेखोपुर सराय थाना के ओनवा गांव से कुछ लोगों को चुनाव प्रचार बाधित करने को लेकर लखीसराय बुलाया गया था. प्रचार कर्म में ही देर रात जिला समाहारणालय के समीप लक्ष्मी होटल ढ़ाबा के पास अपराधियों ने पहले स्कार्पियों ड्राइवर फतुहा गांव निवासी अमरकोट पासवान को जांघ के समीप दो गोली मारी दी.

पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार: वहीं, गोली मारने के बाद अपराधियों ने स्कार्पियों से उतार कर गाड़ी का चाभी ले लिया और गाड़ी लेकर हलसी प्रखंड की ओर भागने लगे. इस दौरान सीसीटीवी कैमरा में उनकी तस्वीर कैंद हो गई, जिसके बाद पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी की. इस मामले में अब तक दो लोग गिरफ्तार किया गया है, जिनके पास से एक पिस्टल भी बरामद किया गया है.

"लखीसराय जमूई मोड़ के समीप देर रात गोली चलने की घटना घटित है. इसमें एक व्यक्ति को जांघ में गोली लगी है, जो खतरे से बाहर है. पुलिस ने हलसी घोघसा गांव के समीप से दो अपराधी को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. अन्य अपराधियों की पूरी जानकारी निकाली जा रही है." - पंकज कुमार, लखीसराय पुलिस कप्तान

इसे भी पढ़े- अपराधियों ने गाड़ी लूटने के लिए की कार की बुकिंग.. फिर रास्ते में ड्राइवर को गला रेतकर मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details