बिहार

bihar

लखीसराय में बारात निकलते वक्त हर्ष फायरिंग में तीन लोग जख्मी, एक गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 14, 2023, 10:28 PM IST

Harsh firing in Lakhisarai लखीसराय में हर्ष फायरिंग में तीन लोगों के जख्मी होने की सूचना है. पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि जब बारात निकल रही थी तभी फायरिंग की गयी. तीनों व्यक्ति खतरे से बाहर बताया जाता है. पढ़ें, विस्तार से.

firing
firing

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के कारण तीन लोगों को गोली लगने की सूचना है. लखीसराय जिले के मैदनी चौकी थाना क्षेत्र की घटना है. तीनों व्यक्ति खतरे से बाहर बताया जाता है. पुलिस ने गोली चलाने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्या है मामलाः मेदनी चौकी थाना क्षेत्र स्थित अमरपुर गांव के ललन कुमार के पुत्र की शादी थी. बारात निकल रही थी. इस दौरान रविश कुमार पिता रंजीत कुमार पासवान साकिन झापानी ननिहाल अमरपुर आया था. शादी समारोह में पिस्तौल लेकर आया था. बारात जा रही थी तो हर्ष फायरिंग की गयी. इस दौरान गोली लगने से अमन राम, आजाद कुमार और विकास कुमार जख्मी हो गया.

प्राथमिकी दर्ज की गयीः इस घटना की सूचना मिलते ही मेदनी चौकी थाना प्रभारी राकेश कुमार अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. तीनो घायलो को सूर्यगढ़ा अस्पताल लाया है जहां इलाज चल रहा है. घटना के तुरंत बाद पुलिस ने फायरिंग करने के आरोपी रविश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. संजय पासवान के लिखित बयान पर थाना कांड संख्या 218/23 दर्ज की गई है.

"एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग की गई. जिसमें तीन लोग जख्मी होने की सूचना पर हम लोग अमरपुर पहुंचे. अमन राम, आजाद कुमार और विकास कुमार घायल हुआ है. तीनों जख्मियों को सूर्यगढ़ा अस्पताल ले जाया गया है. तीनों खतरे से बाहर हैं. फायरिंग करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है."- राकेश कुमार, मेदनीचौकी थाना प्रभारी

इसे भी पढ़ेंः लखीसराय में एसपी कोठी के पास महिला को मारी गोली, पुलिस कर रही इंकार

इसे भी पढ़ेंः लखीसराय में नहीं थम रहा अपराध, देर रात अपराधियों युवक को मारी गोली, लोगों में मचा हड़कंप

ABOUT THE AUTHOR

...view details