बिहार

bihar

सोने की चेन पहनकर खेल रहा था बच्चा, किसी ने गला रेतकर कर दी हत्या

By

Published : May 22, 2022, 7:11 PM IST

लखीसराय में एक बच्चे की गला रेतकर हत्या (Murder in Lakhisarai) कर दी गयी है. बच्चे का शव बहियार से बरामद किया गया. ग्रामीणों ने अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की धमकी दी है. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी है. पढ़ें पूरी खबर.

Murder in Lakhisarai
Murder in Lakhisarai

लखीसराय: लखीसराय जिले के पिपरिया थाना (Pipariya Police Station in Lakhisarai) अतंगर्त मुडवरिया गांव में एक बच्चे की गला रेतकर हत्या (Child murder in Lakhisarai) कर दी गयी है. बच्चे का शव मुडवरिया नदी के किनारे एक बहियार से बरामद किया गया. मृतक की पहचान गुलशन कुमार के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी. स्थानीय लोगों ने इस हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

ये भी पढ़ें:नवादा: तालिब हत्याकांड की जांच में जुटी एफएसएल की टीम, मेडिकल बोर्ड टीम का गठन

'मुडवरिया निवासी कंपनी मोदी के पुत्र गुलशन कुमार की हत्या गला रेत कर हुई है. कार्रवाई चल रही है. जो भी दोषी होगा, उसे छोड़ा नहीं जाएगा.'-दिलीप कुमार सिंह, पिपरिया थाना अध्यक्ष


किसी ग्रामीण पर हत्या का संदेह: बताया जाता है कि किसी धारदार हथियार से बच्चे का गला रेता गया है. इस हत्या की सूचना मिलते ही पूरे गांव के लोग मुडवरिया गांव बहियार में पहुंचे हैं. मृतक के चाचा कन्हैया मोदी ने बताया कि किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. गुलशन घर से साइकिल लेकर निकला था. वह गले में सोने की चेन पहने हुए था. आशंका जतायी जा रही है कि गांव के ही किसी व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया है. इस मामले की पुलिस गंभीरता से जांच कर दोषी पर कार्रवाई करे. अगर अपराधी नहीं पकड़े गये तो बालिका विद्यापीठ को जाम कर आंदोलन किया जायेगा.

ये भी पढ़ें: Murder In Purnea: महिला की गला रेतकर हत्या, 20 दिन पूर्व सास को उतारा मौत के घाट

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details