बिहार

bihar

बिहार एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, लखीसराय का कुख्यात नक्सली जवाहर यादव गिरफ्तार

By

Published : Mar 4, 2022, 6:00 PM IST

naxalite jawahar yadav arrested
कुख्यात नक्सली जवाहर यादव गिरफ्तार ()

लखीसराय में नक्सली जवाहर यादव गिरफ्तार हुआ है. बिहार एसटीएफ ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए उसे गिरफ्तार किया है. पुलिस नक्सली की कई दिनों से तलाश कर रही थी. पढ़िये पूरी खबर..

लखीसराय:बिहार के लखीसराय में नक्सली गिरफ्तार (Naxalite Arrested In Lakhisarai) हुआ है.बिहार एसटीएफ की विशेष टीम ने जिले के कुख्यात वांछित नक्सली जवाहर यादव, पिता युगल यादव को पीरी बाजार थाना क्षेत्र से छापेमारी कर गिरफ्तार (Naxalite Jawahar Yadav arrested in Lakhisarai) किया है. पुलिस नक्सलियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार अभियान चला रही है.

ये भी पढ़ें-लखीसराय: नक्सली मनोज कोड़ा गिरफ्तार, पुलिस को काफी दिनों से थी तलाश

नक्सली के खिलाफ दर्ज हैं कई थानों में मामले: जानकारी के मुताबिक वांछित कुख्यात नक्सली जवाहर यादव के ऊपर 24 अक्टूबर 2021 को विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के साथ-साथ कई अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया था. हालांकि कजरा थाना, खैरा थाना और पिरि बाजार थाना के साथ-साथ अन्य भागों में कई मामले दर्ज हैं. गिरफ्तार नक्सली का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है.

पुलिस को थी कई दिनों से तलाश: बिहार एसटीएफ के विशेष सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वांछित कुख्यात नक्सली जवाहर यादव को पुलिस की टीम कई दिनों से तलाश कर रही थी. इसी कड़ी में गुप्त सूचना मिलने के बाद एसटीएफ की टीम ने लखीसराय जिले के पीरी बाजार थाना क्षेत्र में छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें-जमुई जिले के बिहार-झारखंड सीमा के पास से दो नक्सली गिरफ्तार, पूछताछ जारी

ये भी पढ़ें-जमुईः 25 हजार का इनामी हार्डकोर नक्सली छोटकू मंडल गिरफ्तार

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details