बिहार

bihar

चोरों ने ATM रूम का तोड़ा गेट, कैश छोड़ बैटरी की कर ली चोरी

By

Published : Feb 10, 2021, 4:07 PM IST

किशनगंज के पश्चिमपाली चौक पर चोरों ने ATM रूम का गेट तोड़ कर बैटरी की चोरी कर ली. इस दौरान चोरों ने एटीएम तोड़ने की कोशिश तक नहीं की.

इसी एटीएम से हुई चोरी
इसी एटीएम से हुई चोरी

किशनगंजः किशनगंज में चोरों ने एक अनोखी चोरी की है. बैंक के एटीएम से कैश नहीं बल्कि बैटरी की चोरी की. पूरी घटना इंडियन ओवरसीज बैंक के एटीएम के सीसीटीवी में कैद हो गई. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनवर जावेद अंसारी ने एटीएम जाकर शाखा प्रबंधक से घटना की जानकारी ली और सीसीटीवी भी देखा.

कैश निकालने की कोशिश तक नहीं की
घटना किशनगंज शहर के पश्चिमपाली चौक स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक के एटीएम की है. सीसीटीवी में दिखा कि दो चोर रात में पहले एटीएम में घुसे. फिर एटीएम रूम के अंदर बने कैबिनेट का दरवाजा तोड़ा. वहां लगी तीन बैटरी चुराकर अपने साथ ले गए. इस दौरान उन्होंने एटीएम से कैश निकलने की कोशिश तक नहीं की.

ये भी पढ़ें - बिहार में 'इंफ्रास्ट्रक्चर' है, अब उसे 'टेकऑफ' कराने की जरूरत : शाहनवाज

सीसीटीवी से हुई चोरों की पहचान
बैंक के शाखा प्रबंधक से मामले की जानकारी मिलने पर किशनगंज थाना में मामला दर्ज हुआ. उसके बाद अनुमंडल पुलिस उपाधीक्षक अनवर जावेद अंसारी ने एटीएम जाकर शाखा प्रबंधक से घटना की जानकारी ली और सीसीटीवी भी देखा. फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों की पहचान कर ली है. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details