बिहार

bihar

किशनगंज: पानी के विवाद को लेकर भतीजे ने की चाचा की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 28, 2021, 10:22 PM IST

कुम्हार टोला में मामूली विवाद को लेकर भतीजे ने चाचा की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है.

हत्या
हत्या

किशनगंज: मझिया स्थित कुम्हार टोला में वर्षा के पानी के विवाद को लेकर भतीजा ने चाचा की हत्याकर दी है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने आरोपी भतीजा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें:बेतिया में घर की 'लक्ष्मी' की हत्या! 30 अप्रैल को हुई शादी, आज उठी अर्थी

भतीजे ने की हत्या
मृतक संतु कुमार के पुत्र वर्षा कुमार ने बताया कि दो दिन से हो रहे बारिश के कारण घर के गली में पानी जम गया था. जिसे लेकर मृतक का भतीजा गाली-गलौज करने लगा. मृतक भतीजा सिरज कुमार ने उनके घर के छत पर लगे एस्बेस्टस (Asbestos) को तोड़ने की कोशिश करने लगा. जिसका विरोध करने पर आरोपी सिरज कुमार मारपीट करने लगा. जिससे मौके पर ही संतु कुमार की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:सहरसा: हेड मिस्त्री की बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या

आरोपी गिरफ्तार
इस घटना के बाद आसपास के इलाके में तनाव का माहौल हो गया है. वहीं स्थानीय लोगों ने आरोपी को दबोचकर घटना की सूचना पुलिस को दे दी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसडीपीओ अनबर जावेद और टाउन एसएचओ राजेंद्र कुमार ने मृतक के परिजनों से पूछताछ की. साथ ही आरोपी भतीजा को गिरफ्तार कर थाने ले आए. एसडीपीओ अनवर जावेद ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही मामले की अनुसंधान की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details