बिहार

bihar

मानव शृंखला को सफल बनाने के लिए नीतीश कुमार जैसा व्यक्तित्व होना चाहिए: गुलाम रसूल बलियावी

By

Published : Jan 30, 2021, 6:56 PM IST

बलियावी ने कहा कि राजद द्वारा बनाए मानव शृंखला पूरी तरह से विफल रहा, जो मानव शृंखला नीतीश कुमार के नेतृत्व में जन जीवन हरियाली के लिए बनाई गई थी. उसे देश ने सराहा था. ऐसे कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए नीतीश कुमार जैसा व्यक्तित्व होना चाहिए.

Ghulam Rasool Baliyavi
Ghulam Rasool Baliyavi

किशनगंज:पूरे बिहार में आरजेडी की ओर से किसानों के समर्थन और कृषि काननू को वापस लेने की मांग को लेकर मानव शृंखला बनाई गई. किशनगंज में भी राजद कार्यकर्ताओं ने मानव शृंखला बनाई गई थी. जिसपर पलटवार करते हुए जेडीयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि ये राजद वाले हमारे नेता नीतीश कुमार का नकल करना चाहते हैं.

बलियावी ने कहा कि राजद द्वारा बनाए मानव शृंखला पूरी तरह से विफल रहा, जो मानव शृंखला नीतीश कुमार के नेतृत्व में जन जीवन हरियाली के लिए बनाई गई थी. उसे पुरा देश ने सराहा था. ऐसे कार्यकर्म को सफल बनाने के लिए नीतीश कुमार के जैसा व्यक्तित्व होना चाहिए.

देखें रिपोर्ट...

ये भी पढ़ें:रक्सौल में किसानों के समर्थन में बनाई गई मानव श्रृंखला, कृषि कानून को वापस लेने की मांग

कृषि कानून के खिलाफ राष्ट्रीय जनता दल ने शनिवार को पूरे प्रदेश में मानव श्रृंखला का आयोजन किया. बता दें किकार्यक्रम को 30 मिनट सुचारू करने के बाद राजद नेता ने केंद्र सरकार को चेतावनी दी कि काला कानून वापस लें. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो और तेज आंदोलन होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details