बिहार

bihar

किशनगंज: भारत-नेपाल सीमा से पकड़ा गया मेक्सिको का संदिग्ध नागरिक

By

Published : Jan 11, 2022, 6:52 AM IST

एसएसबी 41वीं बटालियन के जवानों ने भारत-नेपाल अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास से एक संदिग्ध विदेशी नागरिक को पकड़ा है. विदेशी नागरिक मेक्सिको (Mexican Citizen Arrested From Indo-Nepal Border) का रहने वाला बताया जा रहा है. फिलहाल विदेशी नागरिक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पढ़ें पूरी रिपोर्ट...

etv bharat
विदेशी नागरिक

किशनगंजःबिहार के किशनगंज जिले के भारत-नेपाल अंतरराष्ट्रीय सीमा (Indo-Nepal International Border) के समीप एसएसबीने एक विदेशी नागरिक (SSB Arrested Foreign Citizen) को पकड़ा है. एसएसबी ने पकड़े गए विदेशी नागरिक को पुलिस के हवाले कर दिया है. फिलहाल विदेशी नागरिक का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. इसके साथ ही पुलिस पूरे तत्परता के साथ जांच में जुटी हुयी है. एसपी डॉ इमानुल हक मेगनू ने कहा कि विदेशी नागरिक का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. 11 जनवरी तक उनका वीजा मान्य है. इसकी सूचना मुख्यालय को दी जा रही है. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें:इंडो-नेपाल सीमा पर 3 नाईजीरियन को SSB के जवानों ने पकड़ा, नेपालियों के साथ भारत में कर रहे थे प्रवेश

एसएसबी 41वीं बटालियन के जवानों ने भातगांव बीओपी के समीप एक संदिग्ध विदेशी नागरिक को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है. विदेशी नागरिक अस्वस्थ होने के कारण उसे जांच के लिए ठाकुरगंज पीएचसी ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे किशनगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें:औरंगाबाद में कोरोना विस्फोट, एसएसबी कैंप में 5 जवान समेत 35 पॉजिटिव

सदर अस्पताल में डॉक्टरों की देख रेख में विदेशी नागरिक का इलाज चल रहा है. विदेशी नागरिक के दस्तावेजों की जांच की गई. कागजातों के प्रथम दृष्टया जांच से उसके सही नाम व स्थान की पुख्ता जानकारी मिल गई है. पता चला है कि 11 जनवरी 2022 तक विदेशी नागरिक का वीजा मान्य है. वीजा में विदेशी नागरिक का नाम रोडरीगुइज केस्ट्रो डी राई है. विदेशी नागरिक मेक्सिको का रहने वाला है. फिलहाल नागरिक का इलाज सदर अस्पताल में जारी है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details