बिहार

bihar

किशनगंज: मवेशी लदे कंटेनर से ट्रक की टक्कर, दम घुटने से आधा दर्जन मवेशी की मौत

By

Published : Dec 10, 2019, 12:53 PM IST

किशनगंज में मवेशी से लदे कंटेनर और एक ट्रक में टक्कर होने से आधा दर्जन मवेशियों की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने इस मामले में मवेशी से लदे कंटेनर को मवेशी तस्करी से संबंधित बताया.

kishanganj
टक्कर

किशनगंज:जिले में ट्रक और कंटेनर की सीधे टक्कर में आधा दर्जन मवेशी की मौत हो गई. वहीं दर्जनों मवेशी बुरी तरह घायल हो गए. यह मामला बिहार-बंगाल सीमा के पास किशनगंज के फरिंगगोला चेकपोस्ट के पास का है. घायल मवेशियों के इलाज के लिए पशु अस्पताल भेजा जाएगा.

कार्रवाई में जुटी पुलिस
इस घटना के बाद से एक तरफ का हाइवे लेन बाधित हो गया है. घटना के बाद ट्रक के चालक और खलासी मौके से फरार हो गए. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से घायल मवेशियों को ट्रक से बाहर निकालने में जुट गई. साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में भी जुट गई है.

आधा दर्जन मवेशियों की मौत

मवेशी तस्करी का आरोप
स्थानीय लोगों ने इस मामले में मवेशी से लदे कंटेनर को मवेशी तस्करी से संबंधित बताया. लोगों का कहना है कि जिले में इन दिनों बड़े पैमाने पर मवेशी तस्करी का काम चल रहा है. मवेशी तस्कर बंगाल और नेपाल से मवेशियों की तस्करी कर किशनगंज के रास्ते बांग्लादेश सीमा पहुंचाने का काम कर रहे हैं. इस बात को लेकर दरोगा संजय कुमार यादव ने बताया कि यह जांच का विषय है. मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मवेशियों को बाहर निकालते लोग

यह भी पढ़ें-दरभंगा: प्रशासन की लापरवाही से मरीजों को नहीं मिल पा रहा ICU का लाभ

ABOUT THE AUTHOR

...view details