बिहार

bihar

VIRAL VIDEO: हिंसक झड़प के दौरान दो पक्ष एक-दूसरे के घरों पर बरसाने लगे पत्थर

By

Published : Jan 14, 2022, 4:09 PM IST

म
म ()

बिहार के खगड़िया से एक ऐसा वीडियो वायरल (khagaria viral video) हुआ है, जहां मामूली विवाद में घर की छत पर चढ़कर महिलाएं एक दूसरे के घरों में पत्थर फेंकने लगीं. रोड़ेबाजी की इस घटना में कई लोग घायल हुए हैं. खबर में पढ़िये क्या है पूरा मामला..

खगड़ियाः'जिनके घर खुद शीशे के होते हैं, वो दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं फेंका करते..'. फिल्म का ये डायलॉग तो आपने खूब सुना होगा. लेकिन खगड़िया से एक ऐसावीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो गुट के लोग एक दूसरे के घरों में जमकर ईंट पत्थर फेंकते (Clash Between Two Groups In Khagaria) नजर आए. पूरी घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र (Mufassil Police Station) के इस्लामपुर गांव की है. रोड़ेबाजी में कई लोग घायल भी हुए हैं.

ये भी पढ़ेंःVideo: ये है प्रोफेसर साहब का खुल्लम ऑफर.. 200 रुपये दो.. प्रैक्टिकल में नबर बढ़ाओ

खगड़िया केइस्लामपुर गांव में घर की छत पर चढ़कर एक दूसरे के घरों में ईंट पत्थर फेंकने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि मामूली विवाद के बाद दो पक्षों के लोग काफी आक्रोशित हो गए और उसके बाद हिंसक झड़प शुरू हो गई. वायरल वीडियो में महिलाओं और पुरूष द्वारा रोड़ेबाजी करते हुए साफ देखा जा सकता है. जानकारी के मुताबिक इस मामले में कुछ लोग घायल भी हुए हैं.

देखें वीडियो

घटना गुरुवार की बताई जा रही है. जहां दो पड़ोसियों के बीच ये विवाद घर के बाहर रास्ते को घेरे जाने को लेकर हुआ. स्थानीय लोगों के अनुसार इस्लामपुर निवासी मो. इस्लाम के पुत्र मो. सलीम अपने घर पर थे. इसी दौरान उनके भतीजे ने बताया कि उनके घर के बाहर रास्ते को उनके पड़ोसी द्वारा जबरदस्ती घेरा जा रहा है. दिए गए आवेदन के अनुसार मो. सलीम ने जब इसका विरोध किया, तो उनके साथ उनके पड़ोसी मो. इलियास, मो. जुबेर और अन्य लोगों ने मारपीट शुरू कर दी. जब वे घटनास्थल से भागकर अपने घर आ गए, तब पड़ोसियों ने उनके घर पर रोड़ेबाजी शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें:VIDEO: गुरुजी ने शिक्षा के मंदिर को बना दिया 'मधुशाला', छलकाते रहे जाम पर जाम

आवेदन में सलीम ने बताया कि जिस रास्ते को घेरा जा रहा था, उसको लेकर केस न्यायालय में चल रहा है. वहीं, एक पक्ष के आवेदन देने के बाद दूसरे पक्ष की तरफ से भी थाना में आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग की गई. दोनों पक्षों से कुछ लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details