बिहार

bihar

JDU नेता की हत्या पर ग्रामीणों ने किया हंगामा, थाने के सामने की आगजनी

By

Published : Dec 6, 2020, 4:53 PM IST

नरेश राम की मौत के बाद परिजन, समर्थक और आक्रोशित ग्रामीणों ने थाना का घेराव किया और सड़क जाम कर आगजनी की. आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी के साथ बेलदौर के एसएचओ और एसपी को हटाने की मांग की.

खगड़िया
खगड़िया

खगड़िया: बेलदौर थाना इलाके में पूर्व पंचायत समिति सदस्य और जदयू नेता नरेश राम की हत्या के बाद आक्रोशित समर्थकों और ग्रामीणों ने बेलदौर थाना के समक्ष मुख्य सड़क मार्ग जाम कर दिया. ग्रामीण थाने के सामने सड़क पर आगजनी कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की.

जदयू नेता की हत्या के बाद हंगामा
बता दें कि अपराधियों ने बेलदौर पंचायत के पूर्व पंचायत समिति सदस्य और जदयू नेता नरेश राम को गोली मारकर हत्या कर दी. घटना उस समय हुई जब नरेश राम सुबह पीडब्ल्यूडी पथ के बेलदौर भगवती स्थान पास टहल रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार एक युवक आया और फिर कुहासा का फायदा उठाते हुए गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. नरेश राम की मौत के बाद परिजन, समर्थक और आक्रोशित ग्रामीणों ने थाना का घेराव किया और सड़क जाम कर आगजनी की. आक्रोशित लोग अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी के साथ बेलदौर के एसएचओ और एसपी को हटाने की की.

अपराधी की गिरफ्तारी की मांग
घटना के बाद आक्रोशित लोगों को स्थानीय पुलिस प्रशासन के अधिकारी समझाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन लोग हंगामे पर उतारु हैं. वहीं, गोगरी एसडीओपी पीके झा ने लोगों को भरोसा दिया है कि हत्यारे हर हाल में पकड़े जाएंगे. बहरहाल जो भी हो आक्रोशित लोग अपराधियों की तुरंत गिरफ्तारी और एसएचओ पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details