बिहार

bihar

खगड़िया: सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

By

Published : Jan 5, 2021, 1:11 PM IST

जिले में मामूली विवाद को लेकर एक सब्जी व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर जांच में जुट गई है.

गोली मारकर हत्या
गोली मारकर हत्या

खगड़िया: जिले के परबत्ता बाजार में दिन-दहाड़े गोली मारकर 52 वर्षीय एक सब्जी विक्रेता की हत्या कर दी गई. हलांकि परबत्ता पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

सीने में मारी गोली
लेनिन नगर तेमथा निवासी वकील मंडल परबत्ता हाट पर सब्जी बेच रहे थे. इसी दौरान वकील मंडल और उनके एक रिश्तेदार के बीच किसी बात को लेकर तू-तू मैं-मैं हो गई. जिसके बाद वकील मंडल के सीने में गोली मार दी गई. गोली की आवाज सुनते ही हाट में अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
इस घटना के बाद घायल वकील मंडल को आनन-फानन में परबत्ता अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना की जानकारी मिलते ही परबत्ता पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई.

आरोपी राकेश कुमार उर्फ सिलेबिया को थ्रीनट के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है.- प्रियरंजन कुमार, परबत्ता थानध्यक्ष

जांच में जुटी पुलिस
थानाध्यक्ष प्रियरंजन कुमार ने बताया कि मृतक ओर आरोपी दोनों रिश्तेदार हैं. बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details