बिहार

bihar

खगड़िया दौरे पर केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह, बोले- 'बोचहां चुनाव में हार की समीक्षा करेगी पार्टी'

By

Published : Apr 18, 2022, 4:03 PM IST

केंद्रीय मंत्री आरके सिंह खगड़िया दौरे पर (Union Energy Minister RK Singh On Khagaria Visit) हैं. जिसमें वह अपने मंत्रालय के आधिकारिक कामकाज के साथ-साथ पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे. इसके अलावा भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम सामाजिक न्याय पखवाड़ा कार्यक्रम में भी शामिल होंगे. पढ़ें पूरी खबर..

Union Minister RK Singh
केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह

खगड़िया: बिहार के खगड़िया में भाजपा द्वारा सामाजिक न्याय पखवाड़ा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. ऐसे में कार्यक्रम के समापन पर शामिल होने के लिए केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह (Union Energy Minister RK Singh) 17 अप्रैल को खगड़िया पहुंचे. दो दिवसीय दौर पर खगड़िया पहुंचे केंद्रीय ऊर्जा मंत्री से पत्रकारों के सवाल के जवाब दिए. इस दौरान उन्होंने बोचहां विधानसभा उपचुनाव (Bochaha By Election) में बीजेपी को मिली करारी हार पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

यह भी पढ़ें -सहरसा में सुपर पावर ग्रिड का उद्धाटन, आरके सिंह बोले- बिजली के मामले में अपग्रेड और आत्मनिर्भर हो रहा है बिहार

'एमएलसी चुनाव में हार की समीक्षा करेगी पार्टी': केंद्रीय ऊर्जा मंत्री ने कहा कि खगड़िया आकांक्षी जिला में शामिल है. ऐसे में केंद्र सरकार की ओर से जिले में चले विभिन्न योजनाओं का अधिकारी के साथ समीक्षा बैठक करेंगे. साथ ही ऊर्जा संबंधित विभिन्न योजनाओं का निरिक्षण भी करेंगे. साथ ही साथ बीजेपी के कार्यक्रताओं के साथ भी बैठक करेंगे. वहीं, बोचहां विधानसभा उपचुनाव (Bochaha By Election) के नतीजों पर बीजेपी को मिली करारी हार पर उन्होंने कहा कि पार्टी विचार करेगी और समीक्षा भी करेगी.

केंद्रीय योजनाओं की समीक्षा बैठक: बात दें कि सामाजिक न्याय पखवाड़ा को सफल बनाने के लिए अंतिम सत्र में केंद्रीय ऊर्जा मंत्री राजकुमार सिंह दो दिवसीय खगड़िया दौरे पर है. मंत्री का आगमन 17 अप्रैल को पटना से खगड़िया हेलीकॉप्टर से शाम साढ़े चार बजे कोसी कॉलेज के प्रांगण में हुआ. केंद्रीय मंत्री ने प्रशासनिक पदाधिकारी के साथ पहले दिन जिले में चल रही केंद्रीय योजनाओं की समीक्षा बैठक की. इस बैठक में जिले के प्रशासनिक पदाधिकारी के अलावा सांसद, विधायक, नगर सभापति और जिला पंचायत अध्यक्ष भी मौजूद रहे.

पखवाड़ा कार्यक्रम में शिरकत करेंगे मंत्री: केंद्रीय ऊर्जा मंत्री ने बैठक में केंद्र सरकार द्वारा चल रहे विकास कार्यों को तेज गति से निष्पादित कराने का निर्देश दिया. वहीं 18 अप्रैल को शहर स्थित केएन क्लब के प्रांगण में जिला कार्य समिति भारतीय जनता पार्टी के द्वारा मंत्री का स्वागत और सामाजिक न्याय पखवाड़ा कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. जिसमें जिला कार्यसमिति के सदस्य, मंडल अध्यक्ष, मंच, मोर्चा के अध्यक्ष और संयोजक और पार्टी के वरिष्ठ पूर्व पदाधिकारी इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.

यह भी पढ़ें -बोचहां में आरजेडी की जीत पर बोले तारकिशोर- 'सहानुभूति के कारण अमर पासवान को मिला लोगों का साथ'

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details