बिहार

bihar

खगड़िया: पानी में डूबने से दो सगी बहनों की मौत, प्रशासन ने दी 4-4 लाख की सहायता राशि

By

Published : Oct 1, 2019, 2:04 PM IST

जिले के अलौली थाना में दो बहनों की पानी में डूबने से मौत हो गई. दोनों बहन बारिश के पानी में खेल रही थी. इसी बीच पैर फिसलने से वो पानी में गिर पड़ी.

पानी में डूबने से दो सगी बहनों की मौत

खगड़िया:जिले के अलौली थाना इलाके के मनरूपा गांव में बारिश के पानी में डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गई. दोनों सगी बहनें थीं. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

गड्ढे के पानी में डूब गई दोनों बहन
घर के बाहर बारिश के पानी में दो बहनें खेल रही थी. इसी बीच खेलते-खेलते एक बहन का पैर फिसलने से वह गड्ढे के पानी में गिर गई. जिसके बाद उसे बचाने गई दूसरी बहन भी उसी पानी में डूब गई. इससे दोनों बहनों की मौत हो गई.

प्रशासन ने दी सहायता राशि
वहीं, घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक बच्चों के परिजनों ने जिला प्रशासन से मदद की गुहार लगाई, जिसके बाद प्रशासन ने परिजनों को चार-चार लाख रुपए की सहायता राशि दी है.

पानी में डूबने से दो सगी बहनों की मौत
Intro:खगड़िया में अलौली थाना के मनरूपा गांव में बारिश के पानी में खेलते समय पानी से भरे गड्ढे में डूबने से दो चचेरी बहन की मौत हो गई।शब को गड्ढे से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया गया है ।
Body:खगड़िया में अलौली थाना के मनरूपा गांव में बारिश के पानी में खेलते समय पानी से भरे गड्ढे में डूबने से दो चचेरी बहन की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि खेलने के दौरान एक बच्ची आरती कुमारी पानी से भरे गड्ढे में पैर फिसलने से डूब गई जिसे बचाने के लिए उसकी छोटी बहन दीपू जैसे ही आगे आई वह भी गड्ढे में डूब गई जिसके कारण दोनों की मौत पानी से भरे गड्ढे में डूबने से हो गया। घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है जिला प्रशासन के द्वारा दोनों मृत बच्चे के परिजनों को चार चार लाख रुपए की सहायता राशि प्रदान की गई है
BYTE
मनोज कुमार,मृत बच्चे के परिजन,Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details