बिहार

bihar

बाइक की चपेट में आकर बच्ची की मौत, मां के साथ पार कर रही थी सड़क

By

Published : Jan 11, 2021, 10:18 PM IST

खगड़िया के पसराहा में मां के साथ सड़क पार कर रही तीन साल की बच्ची बाइक की चपेट में आ गई. हादसे में बच्ची की मौत हो गई और उसकी मां घायल हो गई. हादसे के बाद उग्र लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया.

Road accident khagaria
सड़क दुर्घटना

खगड़िया:जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के पसराहा गांव में सड़क दुर्घटना में एक बच्ची की मौत हो गई. घटना से आक्रोशित लोगों ने घंटों सड़क जाम कर हंगामा किया.

जमालपुर-भरतखंड 14 नंबर सड़क पर बुनियादी स्कूल पसराहा के पास बाइक की चपेट में आने से एक बच्ची की मौत हो गई. मृतका की पहचान पसराहा निवासी नरेश सिंह की तीन वर्षीय बेटी पायल कुमारी के रूप में हुई है. बच्ची अपनी मां के साथ सड़क पार कर रही थी. इसी दौरान जमालपुर से बन्देहरा की तरफ आ रही एक तेज रफ्तार बाइक ने दोनों को टक्कर मार दी. हादसे में बच्ची की मौत घटना स्थल पर ही हो गई, जबकि मां घायल हो गई. महिला का इलाज चल रहा है.

उग्र लोगों ने किया सड़क जाम
बच्ची की मौत की सूचना मिलते ही ग्रमीणों ने आक्रोश में सड़क जाम कर दिया. मामले की खबर मिलते ही स्थानीय प्रशासन भी मौके पर पहुंची और आक्रोशितों को समझा-बुझाकर जाम हटाया. पसराहा थानाध्यक्ष अमलेश कुमार ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमाटम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details