बिहार

bihar

कोरोना जांच के दौरान पुलिस हिरासत से फरार हुआ चोर, गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 11, 2021, 10:30 PM IST

खगड़िया में पुलिस को चकमा देकर चोर फरार हो गया. कोरोना जांच के दौरान रेफरल अस्पताल गोगरी से चोर फरार हो गया. घटना की जानकारी गोगरी थानाध्यक्ष को दी गयी जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ चोर
पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ चोर

खगड़िया: बिहार के खगड़िया जिले के गोगरी थाना पुलिस की लापरवाही से गिरफ्तार अपराधी कोरोना जांच (Corona Test) के दौरान फरार हो गया. चोर रेफरल अस्पताल गोगरी (Referral Hospital Gogri) से फरार हुआ है. चोर की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें-बाबा रामदेव ने सीडीएस बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर क्रैश की घटना को बताया साजिश

गोगरी थाना क्षेत्र के गोगरी कुण्डी निवासी राजकिशोर पटेल का पुत्र रवि कुमार शनिवार को कोरोना जांच के दौरान रेफरल अस्पताल गोगरी से फरार हो गया. घटना की जानकारी गोगरी थानाध्यक्ष को दी गयी जिसके बाद पुलिस महकमे में हडकंप मच गया. घटना को लेकर गोगरी थानाध्यक्ष रंजित कुमार, एसआई आशुतोष कुमार, रेफरल अस्पताल गोगरी पहुंचे और घटना की जानकारी सम्बंधित पुलिस पदाधिकारी और चौकीदार से ली.

ये भी पढ़ें-मामा साधु पर भड़कीं रोहिणी, कहा- 'कंस आज भी समाज में मौजूद है, इन्होंने साबित कर दिया'

मिली जानकारी के अनुसार गोगरी थाना क्षेत्र के कामाथान पुल के नजदीक हो रहे नौ दिवसीय महायज्ञ के समापन पर गुरुवार की देर रात चोरों ने लाउड स्पीकर को चुरा लिया. चोरी की घटना सूचना गोगरी पुलिस को दी गई.

गोगरी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार और एसआई मकेश्वर प्रसाद ने गोगरी निवासी शुभम मंडल के झोपड़ी से चोरी किया गया लाउड स्पीकर के साथ गोगरी निवासी राजकिशोर पटेल के पुत्र रवि कुमार और संजय साह के पुत्र चन्दन कुमार को गिरफ्तार किया.

'गोगरी थाना में दोनों को नमाजद अभियुक्त बनाते हुए एसआई मकेश्वर प्रसाद के लिखित आवेदन पर कांड संख्या 587/21 दर्ज किया गया. आरोपी को जेल भेजने के पूर्व कोरोना जांच के लिए ले जाया गया था जहां से रवि कुमार फरार हो गया.'- रंजीत कुमार, गोगरी थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें-बहू के स्वागत के लिए पटना पहुंची राबड़ी देवी, पत्नी के साथ तेजस्वी भी जल्द आ सकते हैं पटना

ये भी पढ़ें-VIDEO: गोपालगंज में आरजेडी विधायक की दबंगई, जिला परिषद प्रत्याशी को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

नोट: इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP.

ABOUT THE AUTHOR

...view details