बिहार

bihar

बहन की शादी में जा रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, खगड़िया में एनएच-31 पर हादसा

By

Published : Feb 12, 2022, 7:48 PM IST

खगड़िया में फुफेरी बहन की शादी में जा रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. यह हादसा सराहा थाना अंतर्गत बगुलवा ढाला के पास एनएच-31 (Road Accident On NH 31) पर हुआ. पढ़ें पूरी खबर...

युवक की सड़क दुर्घटना में मौत
युवक की सड़क दुर्घटना में मौत

खगड़ियाः बिहार के खगड़िया जिले में NH-31 पर सड़क हादसा हुआ. शनिवार को एक पिकअप वैन ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक चला रहे युवक की घटनास्थल पर ही मौत (Road Accident In Khagaria) हो गई. बाइक पर पीछे बैठा शख्स जख्मी हो गया है. हादसा पसराहा थाना अंतर्गत बगुलवा ढाला के पास हुआ.

इसे भी पढ़ें- कैमूर में दर्दनाक सड़क हादसा.. ट्रक में आग लगने से ड्राइवर और खलासी जिंदा जले

घटना के बाद घायल युवक को आनन-फानन में स्थानीय लोगों सदर अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की पहचान कर ली गई है. मृतक पसराहा थाना क्षेत्र के झंझरा निवासी अर्जुन शर्मा के 20 वर्षीय पुत्र कृष्णा शर्मा था. जबकि घायल युवक उसी गांव के ढालो शर्मा का 19 वर्षीय पुत्र शंकर कुमार है.

इसे भी पढ़ें-पटना में अनियंत्रित कार ने 6 को कुचला, तीन की मौत, तीन घायल

मृतक के परिजनों ने घटना के संबंध में बताया कि कृष्णा अपने दोस्त के साथ अपनी फुफेरी बहन की शादी में शामिल होने के लिए नवगछिया जा रहा था. तभी सामने से आ रही पिकअप वैन ने टक्कर मार दी. टक्कर के बाद बाइक सवार दोनों काफी दूर जा गिरे और कृष्णा की मौत हो गई.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details