बिहार

bihar

राज्य के सभी पंचायत होंगे CCTV और स्ट्रीट लाइट से सुसज्जित : सम्राट चौधरी

By

Published : Mar 13, 2021, 9:09 AM IST

राज्य सरकार के पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने दावा किया है कि बहुत जल्द सूबे के सभी पंचायत CCTV और स्ट्रीट लाइट जैसी बेहतरीन सुविधाओं से सुसज्जित किये जायेंगे. खगड़िया में आयोजित बीजेपी के जिला कार्यकारणी समिति में शामिल होने के लिए सम्राट चौधरी खगड़िया पहुंचे थे.

सम्राट चौधरी
सम्राट चौधरी

खगड़िया: बीजेपी के जिला कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने खगड़िया पहुंचे राज्य सरकार के पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने दावा किया है कि बहुत जल्द सूबे के सभी पंचायत CCTV और स्ट्रीट लाइट जैसी बेहतरीन सुविधाओं से सुसज्जित किये जायेंगे.

इसे भी पढ़ें:रोहतास: प्रमाणपत्र पर डिजिटल हस्ताक्षर को लेकर भड़के अभ्यर्थी, SDO का किया घेराव

दो बच्चे वाले भी लड़ सकते पंचायत चुनाव
राज्य सरकार के पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने उस अफवाह पर विराम लगाते हुए कहा है कि दो से अधिक बच्चे वाले चुनाव नहीं लड़ सकते हैं. ऐसी कोई बात नहीं है और कहीं से ऐसा कोई कानून नहीं बनाया गया है. जो लोग भी ऐसा बोल रहे है वह गलत है. सम्राट चौधरी ने ये भी कहा कि अब हर पंचायत में जोर शोर से पंचायत भवन का निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा. गांव के लोगों को आरटीपीएस जैसी सारी सुविधा पंचायत में ही मिल जाएगी.

ये भी पढ़ें:गोपालगंज: मत्स्य विभाग के JE शराब के नशे में गिरफ्तार

एमएलसी रजनीश हुए शामिल
खगड़िया के राजकौशल रिजॉर्ट में आयोजित बीजेपी के जिला कार्यकारणी समिति में शामिल होने के लिए सम्राट चौधरी खगड़िया पहुंचे थे. कार्यक्रम में मंत्री सम्राट चौधरी के अलावा एमएलसी रजनीश कुमार भी शामिल हुए. एमएलसी रजनीश कुमार ने जिले में संगठन के क्रियाकलापों पर संतोष जताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details