बिहार

bihar

खगड़िया: आगामी 23 मार्च को किसानों की बड़ी रैली का आयोजन, कई चर्चित नेता होंगे शामिल

By

Published : Jan 29, 2021, 7:40 AM IST

कृषि बिल को लेकर जिले में अगामी 23 मार्च को किसानों की बड़ी रैली का आयोजन किया जाना है. इस रैली में कई बड़े किसान नेता भी शामिल होंगे.

रैली का किया जाएगा आयोजन
रैली का किया जाएगा आयोजन

खगड़िया: जिले में आगामी 23 मार्च को किसानों की बड़ी रैली का आयोजनकिया जाना है. जिसमें देश के कई चर्चित किसान नेता भी शामिल होंगे. जिसमें प्रमुख रूप से गुरनाम सिंह चढ्ढनी, हरियाणा के पूर्व मुख्य मंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा आदि नेता शामिल होंगे.

दिल्ली के ट्रैक्टर रैली में थे शामिल
इस बात की जानकारी बिहार किसान मंच के प्रदेश अध्यक्ष धीरेन्द्र सिंह टुडू ने देते हुए बताया कि उन्होंने दिल्ली में किसान ट्रैक्टर परेड में सफल भूमिका निभाया था. जिसके बाद हरियाणा के पूर्व मुख्य मंत्री किसान नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा से मुलाकात भी की थी.

इसे भी पढ़ें:तेजस्वी ने NDA सरकार को घेरा, कहा- क्यों नहीं हुई लाल किले पर झंडा फहराने वाले की गिरफ्तारी?

अराजक तत्वों ने रैली को किया बदनाम
धीरेन्द्र सिंह ने ट्रैक्टर परेड को सफल बताते हुए कहा कि कुछ अराजक तत्वों ने आंदोलन को बदनाम करने के नियत से धार्मिक झंडा लाल किले पर लगाने का प्रयास किया. लेकिन देश की शान तिरंगा को उतारा नहीं गया था. बहरहाल जो भी हो किसान नेता धीरेन्द्र सिंह टुड्डू के मुताबिक इस रैली की तैयारी शुरू की जा चुकी है.

कई नेता होंगे शामिल
अगामी रैली में देश के चर्चित किसान नेता शिव कुमार कक्का, गुरनाम सिंह चढ्ढनी, हरियाणा के पूर्व मुख्य मंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, जल पुरुष राजेंद्र सिंह, चर्चित सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे, कृषि विशेषज्ञ देवेन्द्र शर्मा आदि भाग लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details