बिहार

bihar

Sudhakr Singh On Nitish : 'बिहार में लूट का मॉडल डेवलप हो रहा है, इसका जिम्मेवार नीतीश कुमार'

By

Published : Jan 17, 2023, 9:49 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

Bihar Politics: बिहार सरकार लूट का मॉडल है. बिहार में भ्रष्टाचार सत्ता का संरक्षण हो रहा है. बिहार में न्याय की सरकार नहीं लूट का मॉडल डेवलप हो रहा है. जब सरकार चलाने वाला चेहरा एक है तो कुव्यवस्था और भ्रष्टाचार के लिए भी स्वाभाविक रूप से सीएम नीतीश कुमार ही जिम्मेदार हैं. उक्त बातें पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह ने कही. सुधाकर सिंह खगड़िया में किसान आक्रोश सभा को संबोधित कर रहे थे. पढ़ें पूरी खबर

पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह

खगड़ियाः बिहार के खगड़िया पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह किसान आक्रोश सभा (Kisan Aakrosh Sabha In Khagaria) को संबोधित किया. इस दौरान सुधाकर सिंह ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार को निशाने पर लिया. उन्होंने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार सरकार लूट का मॉडल है. बिहार में भ्रष्टाचार सत्ता का संरक्षण हो रहा है. सुधाकर सिंह ने कहा कि बिहार में न्याय की सरकार नहीं लूट का मॉडल डेवलप हो रहा है.

यह भी पढ़ेंःBihar Tableau:लगातार सातवीं बार दिल्ली के राजपथ में नहीं दिखेगी बिहार की झांकी, केंद्र ने किया खारिज

"बिहार में जब सरकार चलाने वाला चेहरा एक है तो कुव्यवस्था और भ्रष्टाचार के लिए भी स्वाभाविक रूप से नीतीश कुमार ही जिम्मेदार हैं. बिहार में भ्रष्टाचार सत्ता का संरक्षण हो रहा है. बिहार में न्याय की सरकार नहीं लूट का मॉडल डेवलप हो रहा है."-सुधाकर सिंह, पूर्व कृषि मंत्री

13 दिन आंदोलन कीजिए सरकार सीधी हो जाएगीः बिहार में जो भी भ्रष्टाचार और कुव्यवस्था है, वह सत्ता संरक्षित है. ऐसे में कोई क्या कर सकता है? उन्होंने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में किसानों ने 13 महीने आंदोलन किया तो केंद्र की सरकार हिल गई. मैं दावा करता हूं कि बिहार के किसान 13 दिन भी आंदोलन में उतर गए तो बिहार सरकार सीधी हो जाएगी. सुधाकर सिंह वैसे तो किसानों को संबोधित करने आए थे लेकिन उनके टारगेट पर नीतीश कुमार ही थे. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने साफ लहजे में कहा की बिहार में जब सरकार चलाने वाला चेहरा एक है तो कुव्यवस्था और भ्रष्टाचार के लिए भी स्वाभाविक रूप से नीतीश कुमार ही जिम्मेदार हैं.

चंद्रशेखर के समर्थन में RJD : सुधाकर सिंह ने शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के को लेकर कोई बात नहीं कही. कहा कि RJD ने मान लिया है कि चंद्रशेखर का बयान गलत नहीं हो तो वे गलत नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं संविधान को मानता हूं. संविधान में लिखा है कि हर किसी को धर्म अपनाने का अधिकारी है. वह उनका अपना निजी मामला इसके बारे में मैं कोई टिप्पणी नहीं करूंगा. क्योंकि देश में आस्तिक भी हैं और नास्तिक भी तो क्या नास्तिक को रहने का अधिकारी नहीं है. संविधान ने सभी को रहने का अधिकार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details