बिहार

bihar

खगड़िया में बुजुर्ग महिला की गोली मारकर हत्या

By

Published : Aug 21, 2020, 7:11 PM IST

बीती रात अलौली थाना क्षेत्र में एक महिला की गोली कर कर हत्या कर दी गई. 60 वर्षीय महिला का बेटा सीएसपी संचालक है और कहा जा रहा है कि अपराधी महिला के बेटे की हत्या करने आये थे, लेकिन अपराधियों की गतिविधि की वजह से महिला की नींद खुल गई, तो अपराधियों ने महिला की ही हत्या कर दी और मौके से फरार हो गये.

Khagaria
बुजुर्ग महिला की गोली मारकर हत्या

खगड़िया: जिले में गुरुवार देर रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना जिले के अलौली थाना क्षेत्र के दुबियाही गांव की है, जहां कुछ अज्ञात बदमाशों ने सोई अवस्था एक महिला की हत्या कर दी है. इसकी सूचना मृतक महिला के परिजनों ने पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल में भेज दिया है.

महिला की गोली मारकर हत्या
मृतक महिला की पहचान अलौली थाना क्षेत्र के दुबियाही गांव निवासी रामप्रवेश यादव की पत्नी उमदा देवी के रूप में हुई है. वहीं, मिली जानकारी के अनुसार 60 वर्षीय महिला का बेटा सीएसपी संचालक है और कहा जा रहा है कि अपराधी महिला के बेटे की हत्या करने आये थे, लेकिन अपराधियों की गतिविधि की वजह से महिला की नींद खुल गई, तो अपराधियों ने महिला की ही हत्या कर दी और मौके से फरार हो गये.

हत्या के मामले में परिजनों ने नहीं दिया कोई आवेदन
वहीं, इस मामले में पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल में भेज दिया है, साथ ही पुलिस ने बताया कि अभी तक मृतक महिला के परिजनों की ओर से इस मामले में कोई आवेदन नहीं आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details