बिहार

bihar

खगड़िया में जनप्रतिनिधि के घर बर्थडे पार्टी में तमंचे पर डिस्को, VIDEO वायरल

By

Published : Dec 4, 2022, 9:51 AM IST

खगड़िया में बर्थडे पार्टी के दौरान तमंचे पर डिस्को (Disco on gun went viral in birthday party) का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पूरा मामला जिले के गंगौर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. पढ़ें पूरी खबर.

तमंचे पर डिस्को
तमंचे पर डिस्को

खगड़िया:बिहार केखगड़िया में तमंचे पर डिस्को (Disco on Tamanche in Khagaria) और शराब पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि लोग हथियार और शराब के साथ डांस करते हुए पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. वीडिया सोशल मीडिया पर आने के साथ ही काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- मोतिहारी में 'तमंचे पर डिस्को', बार बालाओं के साथ युवक आर्केस्ट्रा में ठांय-ठांय कर रहा था फायरिंग

शराब पार्टी का वीडियो वायरल: बताया जा रहा है कि पंचायत समिति सदस्य ने बेटे का शुक्रवार को जन्मदिन था. इस मौके पर पार्टी का आयोजन था. जिसमें बड़ी संख्या में लोग उपस्थित हुए थे. इसी दौरान पार्टी में तमंचे पर डिस्को और शराब पार्टी चला, जिसका वीडियो भी बनाया गया. गंगौर पंचायत के पंचायत समिति सदस्य धीरज सिंह ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किया है.

आरोपियों के खिलाफ होगी कार्रवाई: सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैसे लोग हथियार और शराब के साथ डांस कर पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि पंचायत समिति सदस्य धीरज सिंह के बेटे के जन्म के मौके पर इस वीडियो को बनाया गया है. पूरे मामले को लेकर गंगौर पुलिस ने बताया कि ऐसा अगर कोई वीडियो सोशल मीडिया पर डाला गया है, तो आरोपियों पर सख्त कार्रवाई होगी. हालांकि ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टी नहीं करता है.

ये भी पढ़ें- बेतिया में तमंचे पर डिस्को: हाथ में देसी कट्टा.. भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाती रही डांसर, देखें VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details