बिहार

bihar

Khagaria Crime: युवक की गला दबाकर हत्या, गेहूं के खेत में फेंका शव

By

Published : Feb 9, 2023, 4:07 PM IST

बिहार के खगड़िया में खेत में युवक का शव मिला है. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. युवक ब्लू रंग का टी-शर्ट और पैंट पहने है. पुलिस के मानना है कि युवक की गला दबाकर हत्या की गई है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

खगड़ियाःबिहार के खगड़िया में युवक का शव बरमाद (Dead Body Found In Araria) होने के बाद सनसनी फैल गई है. घटना जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र की है, जहां एक गेहूं की खेत में युवक की लाश मिली है. शव मिलने की सूचना मिलने के बाद लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने इसकी जानकारी परबत्ता पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्चे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना को लेकर लोगों से पूछताछ की गई लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल पाई.

यह भी पढ़ेंःSiwan News : कोबरा को मुंह में डाला, गले में लटकाया.. खेल-खेल में चली गई जान

हत्या की आशंकाः गेहूं खेत में मिली लाश की पहचान नहीं हो पाई है. गुरुवार को लोग खेत की ओर गए थे, इसी दौरान एक युवक का शव देखा. लोगों ने इसकी जानकारी अन्य लोगों को दी. देखते ही देखते यह सूचना आग की तरह फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस भी मामले की छानबीन में जुट गई है. शव को देखने से प्रतीत हुआ कि युवक की गला दबाकर हत्या की गई है. परबत्ता थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार पाल घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं. आसपास चल रहे पुल निर्माण से जुड़े कुछ कर्मियों को भी पहचान के लिए बुलाया गया लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा खुलासाः पुलिस का मानना है कि युवक की गला दबाकर हत्या की गई है, हलांकि इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पहचान के साथ-साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेजा जा रहा है. मामले की कई एंगल से जांच की जाएगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के कारणों का पता चल पाएगा. वहीं खेत में युवक का शव मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. लोग इसको लेकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं.

"खेत में एक युवक का शव बरामद हुआ है, जिसकी पहचान नहीं हो पाई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के ही मामले का खुलासा हो पाएगा. युवक की पहचान के लिए शव रखा गया है. पहचान नहीं होने पर अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा."-धर्मेंद्र कुमार पाल, परबत्ता थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details