बिहार

bihar

Khagaria Crime: जमीन विवाद में महिला की पीट-पीटकर हत्या, 7 साल पहले पति का भी हुआ था मर्डर

By

Published : Jul 8, 2023, 9:04 PM IST

बिहार के खगड़िया में जमीन विवाद में महिला की हत्या कर दी गई. 7 साल पूर्व महिला के पति की भी जमीन विवाद में पड़ोसी ने हत्या कर दी थी. शनिवार को महिला की हत्या के बाद से लोग आक्रोशित हो गए हैं. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

खगड़ियाः बिहार के खगड़िया में महिला की हत्या (Woman Murder In Khagaria) का मामला सामने आया है. घटना जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के महद्दीपुर गांव में शनिवार की बताई जा रही है. महिला की हत्या के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छीनबीन में जुट गई है. मृतका की पहचान सुलेखा देवी के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ेंःBihar Crime: 4 साल के मासूम को मुंह में मारी गोली, समस्तीपुर में दर्दनाक वारदात

7 साल से चल रहा विवादः घटना के बारे में बताया जा रहा है कि महद्दीपुर गांव की सुलेखा देवी की हत्या जमीनी विवाद में कर दी गई है. महिला बहियार गई थी. इसी दौरान बदमाशों ने पीट पीटकर हत्या कर दी. सुलेखा देवी के परिजनों के मुताबिक पड़ोस के लोगों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. स्थानीय लोगों की माने तो दो पक्षों के बीच 2014 से ही जमीनी विवाद चलता आ रहा है.

पति की भी हो चुकी है हत्याः इस जमीन विवाद में 2014 में महिला के पति बबलू सिंह की भी हत्या दर दी गई थी. पति की हत्या के 7 साल के बाद महिला को भी मार डाला. घटना के बाद आक्रोशित परिजनों के द्वारा शव के साथ NH31 पसराहा थाना के पास जाम कर दिया गया. परिजन हत्या के आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास की.

सड़क जाम कर डटे रहे लोगः घटना के बारे में पुलिस फिलहाल कुछ भी कहने से बच रही है. शनिवार की देर शाम तक लोग आक्रोशित होकर सड़क जाम किए रहे. पुलिस के लाख समझाने के बाद भी लोग मानने को तैयार नहीं है. आक्रोशित लोगों की मांग है कि जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाए, इसके बाद ही जाम खत्म किया जाएगा. इधर देर शाम तक लोग प्रदर्शन करते रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details