बिहार

bihar

Khagaria Crime News: STF और जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, एक गिरफ्तार

By

Published : Jul 31, 2023, 8:37 AM IST

खगड़िया में पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिला पुलिस और एसटीएफ ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए पूरे मामले का खुलासा हुआ है. गिरफ्तार शख्स मुंगेर जले का रहने वाला है. पढ़ें पूरी खबर..

खगड़िया में मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा
खगड़िया में मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा

खगड़िया:बिहार के खगड़िया में मुंगेर से जुड़े अवैध हथियार का नेटवर्क फल-फूल रहा है. अवैध हथियार के कारीगर न सिर्फ हथियार की तस्करी खगड़िया में करते हैं बल्कि दियारा इलाके में मिनी गन फैक्ट्री स्थापित कर बेखौफ होकर अपना धंधा भी चलाते हैं. इसका खुलासा तब हुआ जब अवैध मिनी गन फैक्ट्री से मुंगेर के एक अपराधी गिरफ्तार किया गया. घटना जिले के मानसी थाना क्षेत्र की है.

ये भी पढ़ें- Bhagalpur Crime: नवगछिया में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, भारी मात्रा में हथियार बरामद.. आरोपी फरार

अवैध गन फैक्ट्री का खुलासा: एसटीएफ और जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी. पुलिस की टीम ने अवैध रूप से संचालित एक मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया है. मौके से हथियार बनाने का कई उपकरण और दर्जनों निर्मित और एक अर्धनिर्मित हथियार बरामद किया गया है. साथ ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है.

हथियार बनाने वाला आरोपी गिरफ्तार: मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ एसओजी 2 और जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में जिले के मानसी थाना क्षेत्र के फनगो गांव के एक घर में संचालित मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया है. पुलिस की टीम ने मौके से 18 पिस्टल, 40 मैगजीन, 2 देशी कट्टा, 2 जिंदा कारतूस, 1 ग्राइंडर मशीन बरामद किया है.

भारी मात्रा में अवैध हथियार जब्त: पुलिस ने मौके से अवैध हथियार को जब्त करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्त मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरदह गांव निवासी मो. तनवीर बताया जाता है. बहरहाल पुलिस इस गिरोह से जुड़े अन्य सफेदपोशों को तलाश रही है. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details