बिहार

bihar

खगड़िया में मोबाइल दुकान से 15 लाख से अधिक की चोरी, डब्बा छोड़ फोन उड़ा ले गए चोर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 29, 2023, 2:36 PM IST

Theft In Mobile Shop In Khagaria: खगड़िया में मंगलवार को मोबाइल दुकान से भीषण चोरी की गई. चोरों ने दुकान से 15 लाख से अधिक के सामान पर अपना हाथ साफ किया. बताया जा रहा कि चोर अपने साथ महंगे मोबाइल ले गए और डब्बों को वही छोड़ दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

खगड़िया: बिहार में ठंड आते ही चोरों का तांडव शुरू हो गया है. प्रतिदिन किसी ना किसी जिले से चोरी की घटना सामने आ रही है. इस बार मामला खगड़िया जिले से सामने आया है. जहां चोरों ने जिले के नगर थाना से कुछ ही दूरी पर स्थित एक मोबाइल दुकान को अपना निशाना बनाया है. चोरों ने शोरूम से देर रात 15 लाख रुपए से अधिक के सामान की चोरी कर ली है.

15 लाख से अधिक कीमोबाइल की चोरी: मिली जानकारी के अनुसार, जिले के नगर थाना क्षेत्र के सबसे भीड़भाड़ इलाकों में से एक राजेन्द्र चौक पर स्थित एक मोबाइल दुकान में घटना को अंजाम दिया गया है. जहां से चोरों ने भीषण चोरी करते हुए लगभग 15 लाख से अधिक रुपए के मोबाइल की चोरी कर लिया है. चोरों ने दुकान में रखे सभी मोबाइल के डिब्बा को छोङ दिया और डिब्बा में रखे मोबाइल को लेकर चलते बनें. इतना ही नहीं बदमाशों ने दुकान के गल्ला में रखे रुपये पर भी अपना हाथ साफ कर लिया.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस:वहीं, घटना की सुचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस दुकान पर पहूंची और मामले की छानबीन में जुट गई है. इस दौरान अलग-अलग जगह पर लगे सीसीटीवी कैमरे की भी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है. बहरहाल जो भी हो शहरी इलाकों में लगातार बड़े-बड़े दुकानों और शोरूम में हो रहे चोरी से व्यवसाईयों में डर का माहौल है. वहीं पुलिस के सुस्त रविए से लोगों में आक्रोशित हैं.

"मैं शाम को दुकान बंद कर अपने घर चला गया था. आज सुबह जब मैं दुकान पहुंचा तो देखा कि दुकान का आधा शटर उठा हुआ है. फिर जैसे ही मैं शटर खोलकर अंदर गया तो देखा कि मेरी दुकान से 15 लाख से अधिक के मोबाइल की चोरी की गई है."पांडव कुमार, पी़ड़ित दुकान मालिक.

इसे भी पढ़े- सोनपुर में एक साथ चार आभूषण दुकानों से लाखों की चोरी, पुलिस के सामने से निकले अपराधी

ABOUT THE AUTHOR

...view details