बिहार

bihar

खगड़िया में लापता बच्चे का 2 दिन बाद नदी किनारे मिट्टी के नीचे दबा मिला शव, हत्या की आशंका

By

Published : Mar 9, 2022, 5:14 PM IST

खगड़िया में दस वर्षीय एक बच्चे का शव मिला (Dead body found in Khagaria) है. जो दो दिनों से लापता था. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. जिस पर पुलिस ने फोरेंसिक टीम को घटनास्थल पर जांच करने बुलाया है. पढ़ें पूरी खबर..

खगड़िया में लापता बच्चे का शव मिला
खगड़िया में लापता बच्चे का शव मिला

खगड़िया:बिहार के खगड़िया जिले में दस वर्षीय बच्चे का शव गंडक नदी के किनारे मिट्टी के नीचे दबा (child dead Body found) मिला. घटना जिले के मुफ्फसिल थाना (Muffasil police station) क्षेत्र की है. शव के मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. बच्चा दो दिनों से लापता था. शव को आसपास के ग्रामीणों ने देखा. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

यह भी पढ़ें:बेतिया में पानी टंकी से मिला युवक का शव, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धुनीमा गांव निवासी रामशरण साह के 10 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार 7 मार्च को घर के बाहर खेल रहा था. लेकिन खेलने के क्रम में बच्चा अचानक गायब हो गया. जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. काफी खोजबीन के बाद भी बच्चे का पता नहीं चल सका. इस बीच दो दिन बाद यानि बुधवार को कुछ ग्रामीणों को गंडक नदी के किनारे मिट्टी के नीचे दबा एक शव नजर आया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जांच के बाद शव की पहचान लापता बच्चे के रूप में हुई.

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका:गौरतलब है कि खेलने के दौरान घर के बाहर से लापता हुए आयुष का चप्पल बीते सोमवार को बेगूसराय सीमावर्ती क्षेत्र आहोक के पास मिला था. जहां खून के धब्बे भी देखे गए थे. तभी से बच्चे के परिजन हत्या होने की आशंका जता रहे थे. जैसे ही बच्चे का शव गंडक नदी के किनारे मिट्टी के नीचे दबे होने की सूचना मिली तो परिजन पुलिस से गहनता से मामले की जांच करने की मांग कर रहे है. इधर, बच्चे के माता पिता का रो रोकर बुरा हाल है.

फोरेंसिक टीम जांच में जुटी:शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई. मामले में खगड़िया एसपी अमितेश कुमार (Khagaria SP Amitesh Kumar) ने पुलिस को सख्त निर्देश दिए है. आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही फोरेंसिक टीम की भी मदद ली जा रही है. मुफ्फसिल थानाध्यक्ष जेपी यादव (Muffasil SHO JP Yadav) ने बताया कि पुलिस की फोरेंसिक टीम पूरे मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा.

यह भी पढ़ें:बिहटा में 2 दिनों से लापता व्यक्ति का शव बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details