बिहार

bihar

तेजस्वी-नीतीश की मुलाकात पर बोली BJP-  NDA एकजुट है, कहीं कोई परेशानी नहीं

By

Published : Feb 27, 2020, 8:23 PM IST

बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल गुरुवार को खगड़िया पहुंचे. जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की मुलाकात के बाद चल रही अटकलों पर विराम लगा दिया.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल

खगड़िया: गुरुवार को बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल खगड़िया पहुंचे. जहां उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेडीयू साथ हैं. एनडीए पूरी तरह से संगठित है. तेजस्वी और नीतीश कुमार की एकांत मुलाकात पर उन्होंने कहा कि कहीं कोई परेशानी नहीं है.

दरअसल, बीते दिनों विधानसभा सत्र के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बंद कमरे में बैठक की. इसके बाद बिहार के सियासी गलियारे में तरह-तरह की चर्चाएं तेज हो गई. इन पर चर्चाओं पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने विराम लगाया है.

खगड़िया में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक

ये भी पढ़ें:नीतीश कैबिनेट की बैठक में 16 एजेंडों पर मुहर, भ्रष्टाचार पर अंकुश सहित कई मुद्दों पर अहम फैसले

'नीतीश और तेजस्वी के बीच हुई औपचारिक मुलाकात'
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल ने खगड़िया में मीडिया से बात करते हुए कहा कि नीतीश और तेजस्वी के बीच महज औपचारिक मुलाकात हुई थी. जहां तक बात है गुलदस्ता देने की तो ये एक परंपरा है जिसका विपक्ष को निर्वहन करना चाहिए और उन्होंने वह किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details