बिहार

bihar

खगड़िया: 45 करोड़ की लागत से जिले के पांच सड़कों का होगा कायाकल्प

By

Published : Mar 15, 2021, 6:45 AM IST

भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता सह क्षेत्रीय प्रभारी संजय खंडेलिया ने सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए कहा कि करीब 45 करोड़ की लागत से जिले के पांच सड़कों का उन्नयन कर बाइपास सड़क के रूप में निर्माण होने का मार्ग प्रशस्त हो गया है.

पप
पप

खगड़िया: शहर में भारतीय जनता पार्टी द्वारा रविवार को प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया. भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता सह क्षेत्रीय प्रभारी संजय खंडेलिया ने सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए कहा कि करीब 45 करोड़ की लागत से जिले के पांच सड़कों का उन्नयन कर बाइपास सड़क के रूप में निर्माण होने का मार्ग प्रशस्त हो गया है.

ये भी पढ़ें:मुंगेर में आम के पेड़ों पर मंजर देख किसान खुश, होगी बंपर पैदावार

डीपीआर को मिली स्वीकृति
साथ ही उन्होंने कहा कि पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी के द्वारा जानकारी दी गई है कि उक्त पांचों सड़कों के डीपीआर को तकनीकी व प्रशासनिक स्वीकृति दे दी गई है और शीघ्र ही निविदा आमंत्रित करने की प्रक्रिया होगी. वहीं भाजपा के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि संसारपुर एनएच -31 गुदरिया स्थान भाया गौड़ाशक्ति, मेसौड़ी में बाइपास पथ निर्माण हेतु 9.21 करोड़, सोनमकी रोड में रोज बड स्कूल से बछौता होते हुए भिरयाही पोखर तक बाइपास पथ निर्माण हेतु 12.23 करोड़, महेशखूंट- गोगरी- परबत्ता- सुल्तानगंज घाट पथ में भगवान हाई स्कूल गोगरी से फतेहपुर तक बाइपास पथ निर्माण कार्य 9.03 करोड़ तथा बीएसएनल ऑफिस खगड़िया से राजेंद्र सरोवर होते हुए गौशाला पथ मोड़ तक बाइपास पथ निर्माण हेतु 3.52 करोड़ राशि से सड़क का निर्माण होना है.

ये भी पढ़ें:पटना: बैंकों के निजीकरण के विरोध में आज से दो दिवसीय हड़ताल शुरू

सम्राट चौधरी क्षेत्र का रख रहे हैं ध्यान
साथ ही उन्होंने कहा कि पहले सरकार में जिला से भाजपा का कोई प्रतिनिधि नहीं होने के कारण खगड़़िया के विकास के मुद्दे को सरकार के समझ रखने वाला कोई नहीं था, लेकिन मंत्री बनने के बाद अब यह जिम्मेदारी सम्राट चौधरी बखूबी निभा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details