बिहार

bihar

Katihar News: ट्रैक पार करने की जुगत में था युवक कि अचानक आ गयी ट्रेन, मौके पर हुई मौत

By

Published : Apr 12, 2023, 5:20 PM IST

कटिहार में ट्रेन की चपेट में आने एक युवक की मौत हो गई. युवक ट्रैक पार करने की कोशिश कर रहा था. इसी दौरान हादसा हो गया. घटना की सूचना मिलते ही रेल पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पाई है.

कटिहार में ट्रेन से कटकर युवक की मौत
कटिहार में ट्रेन से कटकर युवक की मौत

कटिहार:बिहार के कटिहार मेंट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी. घटना की जानकारी मिलने के बाद जीआरपी की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. पूरी घटना कटिहार-बारसोई रेलखंड की है. जहां झौआ रेलवे स्टेशन (Jhaua Railway Station) के आउटर सिग्नल के समीप ट्रेन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत हो गयी.

ये भी पढ़ें- Gaya News: मां और बेटे की ट्रेन से कटकर मौत, एक बच्चे की बाल-बाल बची जान

ट्रेन से कटकर युवक की मौत: मृतक कौन हैं और कहां का रहने वाला है, इसकी शिनाख्त नहीं हो पायी है. बताया जाता है कि यह हादसा उस समय हुआ, जब पीड़ित युवक ट्रैक पार करने की जुगत कर रहा था. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक ट्रैक पार कर रहा था कि अचानक कटिहार-तेलता पैसेंजर ट्रैन आ गयी. जिससे युवक ट्रेन की चपेट में आ गया और बुरी तरह से जख्मी हो गया.

शव की पहचान में जुटी पुलिस: ट्रैक की चपेट में आने के बाद पीड़ित के सिर में गंभीर चोटें लगी और पैर कट गये. जब तक आसपास के लोग पीड़ित की मदद के लिए दौड़े, तब तक देर हो चुकी थी. पीड़ित की सांसों की डोर टूट गयी थी. बारसोई रेल जीआरपी थानाध्यक्ष मो.सुल्तान ने बताया कि जीआरपी टीम मौके पर पहुंच चुकी है. मृतक की पहचान के लिये आसपास के ग्रामीणों से मदद ली जा रही है. तलाशी के दौरान कोई भी कागजात नहीं मिले हैं. जीआरपी की टीम मामले की अनुसंधान में जुटी है.

"जीआरपी टीम मौके पर पहुंच चुकी है. मृतक की पहचान के लिये आसपास के ग्रामीणों से मदद ली जा रही है. तलाशी के दौरान कोई भी कागजात नहीं मिले हैं. जीआरपी टीम मामले की अनुसंधान में जुटी है."- मो.सुल्तान, रेल जीआरपी थानाध्यक्ष, बारसोई

ABOUT THE AUTHOR

...view details