बिहार

bihar

गंगा नदी में डूबने से युवक की मौत, दाह-संस्कार में शामिल होने गया था घाट

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 30, 2023, 10:59 PM IST

Youth died by drowning in Ganga : कटिहार में दाह संस्कार में शामिल होने गए एक युवक की गंगा नदी में डूबकर मौत हो गई. अंतिम संस्कार के बाद जब युवक गंगा में स्नान करने के लिए घुसा तो अनियंत्रित होकर गहरे पानी के अंदर चला गया. इस वजह से उसकी मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

कटिहार : बिहार के कटिहार में गंगा नदी मेंडूबकर युवक की मौतहो गई. युवक एक रिश्तेदार के दाह संस्कार में शामिल होने घाट पर गया था. युवक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया गया है. यह घटना जिले के मनिहारी थाना क्षेत्र की है. मृतक की पहचान मनसाही थाना क्षेत्र के मरंगी के रहने करण यादव के रूप में हुई हैं. बताया जाता है कि वह गांव के किसी रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने आया गंगा किनारे आया था.

स्नान करने क्रम में गहरे पानी में चला गया युवक : दाह संस्कार के बाद सभी लोग नदी में स्नान को चले गए. इसी दौरान जैसे ही करण गंगा नदी के पानी में नहाने को उतरा कि अचानक अनियंत्रित होकर गहरे पानी में चला गया. जब तक आसपास के लोग युवक को बचाने दौड़ते, चंद ही मिनटों में वह गहरे पानी में चला गया. इसके बाद स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक का शव पानी से बाहर निकाला गया. मौके पर स्थानीय राजद नेता करण मानस ने बताया कि पीड़ित जैसे ही पानी में उतरा कि अनियंत्रित होकर गहरे पानी मे चला गया. गहरे पानी के अंदर जाने से उसके सांसों की डोर टूट गयी.

पुलिस कर रही मामले की जांच : इस घटना को लेकर मनिहारी थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर रामविलास सिंह ने बताया कि"पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से शव को बरामद कर लिया है और अग्रतर कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस ने पूरे मामले की अनुसंधान शुरू कर दी है."

ये भी पढ़ें :कटिहार: घरिया गंगा घाट पर नहाने के दौरान डूबने से किशोर की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details