बिहार

bihar

कटिहार: नदी किनारे फूल तोड़ने गई महिला की डुबने से मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 25, 2020, 10:18 PM IST

जिले में नदी किनारे महिला का शव मिलने लोगों में सनसनी फैल गई. यह घटना उस समय घटी जब महिला फूल तोड़ने गई थी.

katihar
katihar

कटिहार: नदी किनारे फूल तोड़ने गई एक महिला की डूबने से मौत हो गई. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज मामले की अनुसंधान शुरू कर दी है.

दरअसल पूरी घटना जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव के समीप की है. जहां कारी कोसी नदी में डूबने से महिला की मौत हो गई. पीड़िता की पहचान छहरिया देवी के रूप में हुई जो स्थानीय करमा टोला की रहने वाली बताई जा रही है.

नदी में डूबने से महिला की मौत
बताया जाता हैं कि यह हादसा उस समय हुआ जब पीड़िता नदी किनारे फूल तोड़ने गयी थी, उसी समय अचानक अनियंत्रित होकर गहरे पानी में गिर गई. वहीं देर शाम जब शव पानी के सतह पर तैरता लोगों को नजर आया, तो महिला की डूबने की बात सामने आई. वहीं स्थानीय ग्रामीणों की मदद से किसी तरह पीड़िता का शव पानी से बाहर निकाल कर स्थानीय पुलिस थाने को खबर दी गई. पुलिस घटना स्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

जांच में जुटी पुलिस
कटिहार सदर एसडीपीओ अमरकान्त झा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में यूडी केस दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया गया है. और मामले की अनुसंधान शुरू कर दी है .

ABOUT THE AUTHOR

...view details