बिहार

bihar

Katihar Crime: कटिहार में खून से लथपथ मिला अज्ञात महिला का शव, घटनास्थल से कंडोम बरामद, गैंगरेप की आशंका

By

Published : Mar 14, 2023, 6:19 PM IST

कटिहार में एक महिला का शव बरामद किया गया है. शव की हालत और आस-पास से बरामद आपत्तिजनक सामानों को देख आशंका जाहिर की जा रही है कि महिला के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम देने के बाद उसकी हत्या कर दी गई होगी.

woman body recovered IN Katihar
woman body recovered IN Katihar

कटिहार:बिहार के कटिहार से एक अज्ञात महिला का खून से लथपथ शव बरामद किया गया है. ग्रामीणों ने आशंका जाहिर की है कि पीड़िता के साथ पहले दुष्कर्म किया गया और फिर गला रेत कर उसकी बेरहमी से हत्या की गई है. आरोपियों की संख्या एक से ज्यादा रही होगी. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है और महिला की पहचान करने में जुट गई है.

पढ़ें- Bagaha Crime News: 5 साल की मासूम के साथ बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, खून से लथपथ मिली बच्ची

खून से लथपथ मिला अज्ञात महिला का शव: पूरा मामला जिले के प्राणपुर थाना क्षेत्र का है जहां महिला का खून से लथपथ शव बरामद होने से सनसनी फैल गयी. पीड़िता कौन हैं और कहां की रहने वाली हैं, इसका अब तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है. जब ग्रामीण सुबह अपनी खेतों की ओर फसलों को देखने के लिए जा रहे थे,तभी उनकी नजर महिला के शव पर पड़ी.

"अज्ञात मामला है. एक महिला का शव बरामद होने की सूचना मिली थी. बड़ा बाबू आए और पुलिस मामले की जांच कर रही है. मौके पर आपत्तिजनक सामान मिला है. देखकर लगता है कि महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. पुलिस मामले का जल्द से जल्द उद्भेदन करे और दोषियों को कड़ी सजा दे."- ग्रामीण

कंडोम और अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद: पुलिस ने बताया कि मृतका फ्रॉक सूट पहने हुए थी. स्थानीय ग्रामीणों की माने तो घटनास्थल से कंडोम और अन्य आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है. आशंका व्यक्त की जा रही है कि पीड़िता के साथ पहले दुष्कर्म की वारदात हुई और फिर गुनाह की आवाज दबाने के लिये बेरहमी से गला रेत कर हत्या की गई. घटना को कहीं और अंजाम देकर शव यहां फेंका गया होगा.

"पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है. मामले का अनुसंधान किया जा रहा है. मृतक महिला की शिनाख्त अब तक नहीं हो पाई हैं. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है."- ओमप्रकाश,कटिहार सदर एसडीपीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details