बिहार

bihar

प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को मिली तालिबानी सजा, लड़की के घरवालों ने युवक को पीट-पीट कर मार डाला

By

Published : Sep 9, 2022, 12:38 PM IST

Updated : Sep 9, 2022, 1:32 PM IST

प्रेमी को मिली तालिबानी सजा

कटिहार से एक युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस युवक को इतना पीटा गया कि उसकी मौत ही हो गई. पढ़ें क्या है पूरा मामला...

कटिहारः बिहार के कटिहार में एक आशिक को प्यार करने के जुर्म मेंतालिबानी सजादी गई. दरअस युवक प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा था. जहां लड़की के घर वालों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. मामला प्रकाश में तब आया है जब युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. पूरा मामला कटिहार जिले फलका प्रखंड के महेशपुर गांव का है. युवक को रस्सी से बांधकर पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ेंःलड़की को भगाने में मदद करने के आरोप में महिला से बदसलूकी, सिर के बाल काटकर कमरे में रखा कैद

रस्सी से बांध कर बेरहमी से पिटाईःअनान फानन में सूत्रों के मुताबिक युवक मुस्तकीम महेशपुर गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने गया था. जहां उसकी की पीट- पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई. लड़की के परिजन और स्थानीय ग्रामीणों ने उसे रस्सी से बांध कर बेरहमी से पिटाई कर अधमरा कर दिया. मृतक महेशपुर चकला कुंवा गांव का रहने वाला था. बुरी तरह पिटाई से जख्मी हुए युवक की इलाज के लिए पुर्णिया ले जाने के दौरान मौत हो गई. वहीं, अनान फानन में पंचायत कर मामले को रफा दफा करने के लिए शव को दफना दिया गया.

परिजन ने शव के पोस्टमॉर्टम कराने से किया मनाःवहीं, पुलिस के अनुसार फलका थाना में मृतक के परिजनों यह लिख कर दे दिया कि वो लोग पोस्टमॉर्टम या किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं. जबकि चर्चा है कि लाखों में यह मामला डील हुआ है. मामले में थानाध्यक्ष उमेश पासवान ने बताया कि मौके पर पुलिस पदाधिकारी को भेजा गया था, लेकिन मृतक के परिजन ने सामान्य मौत लिख कर किसी तरह की शिकायत करने से मना कर दिया है. इस संबंध में वरीय अधिकारी को भी सूचना दे दी गई है. उनके आदेश के मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी.

"मौके पर पुलिस पदाधिकारी को भेजा गया था, लेकिन मृतक के परिजन ने सामान्य मौत लिख कर किसी तरह की शिकायत करने से मना कर दिया है. युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला है, लेकिन परिजन कुछ भी नहीं बता रहे हैं"- उमेश पासवान, थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ेंःकटिहार रेल पुलिस का अमानवीय चेहरा.. शव को रिक्शा पर लादकर ले गए अस्पताल

Last Updated :Sep 9, 2022, 1:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details