बिहार

bihar

Katihar Road Accident: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने दो युवकों को कुचला, मौके पर ही मौत

By

Published : Jan 28, 2023, 7:20 AM IST

कटिहार में एक तेज रफ्तार स्कोर्पियो ने दो बाइक सवारों के कुचल दिया. जिससे दोनों की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. शव की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस शव की शिनाख्त कराने की कोशिश कर रही है.

Katihar Road Accident
Katihar Road Accident

कटिहारःबिहार के कटिहार मेंतेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर स्कॉर्पियो और बाइक की सीधी टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी और शव को पोस्टमॉर्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढ़ेंःकटिहार में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराकर हुई चकनाचूर, महिला की दर्दनाक मौत, ड्राइवर घायल

स्कॉर्पियो और बाइक की सीधी भिड़ंतःपूरा मामला जिले के रौतारा थाना क्षेत्र (Rautara police station ) का है. जहां कटिहार-पूर्णिया मुख्य मार्ग पर पलटनिया के पास एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो और बाइक की सीधी भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि घटनास्थल पर ही बाइक सवार युवक की मौत हो गयी. जबकि एक अन्य युवक की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हुई. बताया जाता है कि बाइक सवार दोनों युवक कटिहार से पूर्णिया की ओर जा रहे थे जबकि स्कॉर्पियो पूर्णिया से कटिहार की ओर जा रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार होने की वजह से स्कॉर्पियो चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और बाइक से जा टकराया.

मामले की जांच में जुटी पुलिसः घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों की मदद से एक युवक को इलाज के लिये रौतारा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया. लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. मृतकों की शिनाख्त अभी नहीं हो पायी है. रौतारा थानाध्यक्ष नितेश कुमार ( Rautara SHO Nitesh Kumar ) ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया गया है, स्कोर्पियो चालक फरार है, उसकी तालाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details