बिहार

bihar

Katihar News : महानन्दा नदी में नहाने के दौरान दो की डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 26, 2023, 10:49 PM IST

बिहार के नालंदा में नहाने के दौरान हादसा हो गया. दो लोग गहरे पानी में चले गए जिसके कारण दोनों की मौत हो गई. जब तक उनतक मदद पहुंचती सांसें थम चुकी थीं. पुलिस ने शवों को बरामद कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कटिहार: बिहार के कटिहार में महानंदा नदी में डूबने से दो की मौत हो गई. हादसा नहाने के दौरान हुआ. स्थानीय ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने शव को बरामद कर लिया और पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है कि क्या वाकई डूबने से उसकी मौत हुई है या फिर उसके साथ साजिश की गई है. बलिया बेलोन थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया हैं. और मामले की अनुसंधान शुरू कर दी हैं.

ये भी पढ़ें-Sheohar News: बागमती नदी में डूबी 12 वर्षीय बच्ची, तलाश में जुटी गोताखोरों की टीम


डूबने से दो की मौत : पूरी घटना जिले के बलिया बेलोन थाना क्षेत्र की हैं, जहां नयाटोला बालूगंज पीरगंज के पास महानन्दा नदी में डूबने से दो की दर्दनाक मौत हो गयी. बताया जाता है कि यह हादसा उस समय हुआ जब घर से किसी को बिना बताये निसार आलम और मनतशा खातून महानन्दा नदी में नहाने को पहुँच गये. दोनों जैसे ही नहाने के लिये पानी मे उतरे इसी दौरान गहरे पानी में खिंचे चले गए. जब तक आसपास के लोग डूबते लोगों तक पहुंच पाते तब तक दोनों के सांसों की डोर छूट चुकी थी.

"दो की मौत नदी में डूबने से हुई है. शव को बरामद कर लिया गया है. हादसे वाली जगह का निरीक्षण किया है. ग्रामीण बता रहे हैं कि नहाने के दौरान ये हादसा हुआ है. हम पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया है. रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा." - रविन्द्र कुमार, बलिया बेलोन थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details